main page

Bigg Boss 15: 100-200 नहीं 14 एपिसोड के लिए सलमान खान ने चार्ज किए इतने करोड़ रुपए, जानकर आप भी चौंक जाएंगे!

Updated 19 September, 2021 09:25:42 AM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस ओटीटी'' के खत्म होते ही फैंस ''बिग बॉस 15'' का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। शो के थीम, कंटेस्टेंट के अलावा इस बार सलमान खान की फीस की भी खूब चर्चा हो रही है। खबर है कि सलमान खान ''बिग बॉस 15'' के मात्र 14 एपिसोड के लिए 100-200 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 350 करोड़ रुपये फीस लेने वाले हैं हालांकि, इस बारे में शो मेकर्स या खुद सलमान की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के खत्म होते ही फैंस 'बिग बॉस 15' का काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे। शो के थीम, कंटेस्टेंट के अलावा इस बार सलमान खान की फीस की भी खूब चर्चा हो रही है। खबर है कि सलमान खान 'बिग बॉस 15' के मात्र 14 एपिसोड के लिए 100-200 करोड़ नहीं बल्कि पूरे 350 करोड़ रुपये फीस लेने वाले हैं हालांकि, इस बारे में शो मेकर्स या खुद सलमान की ओर से कोई कन्फर्मेशन नहीं है। 

Bollywood Tadka

सलमान खान 'बिग बॉस' के होस्ट के तौर पर दर्शकों का फेवरेट चेहरा हैं और ये बात एक्टर भी खूब अच्छी तरह जानते हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' पर भी दर्शक होस्ट के तौर पर सलमान को ही चाहते थे। 'बिग बॉस ओटीटी' पर होस्ट के रूप में करण जौहर को देखकर काफी फैन्स ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 4' से ही सलमान खान इस शो के सभी सीजन होस्ट करते आए हैं और इसलिए भी यह कनेक्शन काफी खास है। शो में घर वालों के साथ मजाक-मस्ती, टांग खिंचाई, गलतियों पर उन्हें फटकार लगाना, परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ करना, इन मामलों में सलमान हर नब्ज को अच्छी तरह से पहचानते हैं। हालांकि, सलमान की फीस सुनकर काफी फैन्स हैरान भी हैं। लोगों के मन में सवाल है कि जब सलमान इतनी फीस ले रहे हैं तो शो का बजट क्या होगा?

Bollywood Tadka

2 अक्टूबर को सो का प्रीमियर


‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर किया जाएगा। बिग बाॅस ओटीटी के टॉप 5 फाइनलिस्ट से बाहर निकलने वाले प्रतीक सहजपाल बिग बाॅस के पहले कंटेस्टेंट होगें। दरअसल, ग्रैंड फिनाले की शुरुआत में प्रतीक सहजपाल विनर बनने की रेस से बाहर हो गए। उन्होंने सूटकेस लेकर ‘बिग बॉस 15’ का टिकट लेना का फैसला किया।


Bigg Boss 15Salman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...