main page

बिग बॉस 15: विधि पंड्या के बाथरूम का ताला तोड़ने पर प्रतीक सहजपाल पर बरसे सलमान खान, बोले- अगर मेरी बहन होती तो...

Updated 09 October, 2021 03:56:16 PM

''बिग बॉस 15'' में हर आए दिन एक से बढ़कर एक ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई हो गई थी। अब वीकेंड के वार में सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लेते नजर आएंगे, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में हर आए दिन एक से बढ़कर एक ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं। पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई हो गई थी। अब वीकेंड के वार में सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लेते नजर आएंगे, जिसका एक वीडियो सामने आया है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सलमान प्रतीक को विधि पांड्या के साथ की गई हरकत के लिए फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। दरअसल विधि बाथरूम में नहा रही थीं जब प्रतीक ने आगे से कुंडी तोड़ दी थी। इसके बाद पूरा घर प्रतीक के खिलाफ हो गया और सब उन्हें डांटने लगे। वहीं प्रतीक ने कहा कि उन्होंने ऐसा खेल के लिए किया। इस पर सलमान प्रतीक को सबक सिखाते हुए कहते हैं, 'अगर मेरी मां या बहन भी होती है तो भी क्या आप यहीं करते गेम के लिए? इसका मतलब है कि खेल आपकी अपनी मां और बहन से बड़ा है।'  इसके साथ ही सलमान ने कहा कि अगर उनकी बहन के साथ किसी ने ऐसा किया होता तो वो उसका बहुत बुरा हाल करते। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें शमिता शेट्टी घर की पहली कैप्‍टन बन चुकी हैं। यह 'वीकेंड का वार' एपिसोड नवरात्रि स्पेशल एपिसोड होगा। इसमें नेहा भसीन, निया शर्मा, राहुल वैद्य, माणिके मागा हिट फेम योहानी, करण पटेल, राखी सावंत, निक्की तंबोली, खुशबू, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल और ध्वनि भानुशाली जैसे कई स्टार्स दिखाई देंगे। 

Bollywood Tadka


bigg boss 15salman khanlashespratik sehajpalBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...