main page

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा को वीआईपी रूम में ले जाकर तेजस्वी प्रकाश ने किया प्यार का इजहार, एक्टर को बाहों में भरकर किया 'लिप किस'

Updated 12 January, 2022 05:11:08 PM

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शो में अपनी अपीयरेंस को लेकर काफी चर्चा में है। शो की शुरूआत से ही तेजस्वी और करण लवर बनकर लोगों के बीच खूब सुर्खियों में आए। इन दिन दोनों का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है, लेकिन बीते एपिसोड में ये कपल एक दूसरे के प्यार में रंगा नजर आया। दिखाए गए बीते दिन के एपिसोड में हमने देखा तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को अपने साथ वीआईपी रुम में लेकर जाती हैं और ''आई लव यू'' कहते हुए अपने प्यार का इजहार करती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा शो में अपनी अपीयरेंस को लेकर काफी चर्चा में है। शो की शुरूआत से ही तेजस्वी और करण लवर बनकर लोगों के बीच खूब सुर्खियों में आए। इन दिन दोनों का रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है, लेकिन बीते एपिसोड में ये कपल एक दूसरे के प्यार में रंगा नजर आया।

Bollywood Tadka


दिखाए गए बीते दिन के एपिसोड में हमने देखा तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा को अपने साथ वीआईपी रुम में लेकर जाती हैं और 'आई लव यू' कहते हुए अपने प्यार का इजहार करती हैं। 


तेजस्वी करण कुंद्रा को प्यार से बांहों में भरकर कहती हैं कि उन्हें लगता है कि अभी तक उन्होंने करण कुंद्रा को सही से इस बात का यकीन नहीं दिलाया है कि वो उनके लिए कितना मायने रखते हैं। इसी वजह से दोनों के बीच गलतफहमियां बढ़ रही हैं। तेजस्वी ने ये भी कहा कि वो उन्हें अपनी जिंदगी में पाकर खुद को बेहद लकी मानती हैं। करण शर्माता हुआ एक्ट्रेस को गले लगाता कहता है, "मैं भी तुम्हारे लिए भाग्यशाली हूं।"
 
तेजस्वी करण से कहती हैं कि उन्हें एक टीम के रूप में मजबूत रहना होगा। हर कोई उनके बीच मतभेद पैदा करने की कोशिश करता है। करण सहमत हो जाता है और वे एक दूसरे के लिए वहां रहने का वादा करते हैं।

इस दौरान दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिलता है। इसी बीच करण को अपनी बाहों में लेकर उन्हें किस भी करती नजर आती है।


 


Bigg Boss 15Tejasswi PrakashexpressedloveKaran KundrraBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...