main page

Bigg Boss 15: 'मैं प्रेग्रेंट हूं उमर रियाज' भरी महफिल तेजस्वी प्रकाश का कबूलनामा, एक्ट्रेस की बात सुन उड़े कंटेस्टेंट के होश

Updated 19 December, 2021 02:07:23 PM

''बिग बॉस 15'' में तेजस्वी प्रकाश ने ऐसा कबूलनामा किया जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए। तेजस्वी ने अपने साथ कंटेस्टेंट से उमर रियाज से कहा कि वह मां बनने वाली हैं। तेजस्वी की ये बात सुन उमर रियाज के भी होश उड़ जाते हैं। इससे पहले आप बात को सीरियस लें हम आपको बता दें कि ये सब एक प्रैंक था जो तेजस्वी ने सलमान खान के कहने पर किया।

मुंबई: 'बिग बॉस 15' में तेजस्वी प्रकाश ने ऐसा कबूलनामा किया जिसे सुन हर किसी के होश उड़ गए। तेजस्वी ने अपने साथ कंटेस्टेंट से उमर रियाज से कहा कि वह मां बनने वाली हैं। तेजस्वी की ये बात सुन उमर रियाज के भी होश उड़ जाते हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले आप बात को सीरियस लें हम आपको बता दें कि ये सब एक प्रैंक था जो तेजस्वी ने सलमान खान के कहने पर किया। दरअसल, 'बिग बॉस 15' के वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान खूब कॉमिडी का तड़का लगाने वाले हैं। इस एपिसोड में उनके 'पार्टनर' गोविंदा नजर आने वाले हैं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के प्रोमो वीडियो में गोविंदा और सलमान तेजस्वी प्रकाश को मजेदार डायलॉग बताते नजर आएंगे जो वह अपने मुंह से उमर रियाज को बोलती हैं। इसके बाद तेजस्वी उमर से बोलती हैं-'गैस हो गई है मुझे।' ये बात सुनकर उमर हंसने लगते हैं। गुस्से में तेजस्वी कहती हैं कि ये मजाक की बात नहीं है बिल्कुल।

Bollywood Tadka

सलमान के कहने पर तेजस्वी बोलती हुई नजर आती हैं- 'मां बनने वाली हूं मैं।' ये सुनकर उमर चौंक जाते हैं और कहते हैं कि तू ये क्या बोल रही है। अपना प्रैंक जारी रखते हुए तेजस्वी कहती हैं- 'गैस की वजह से कोई लड़की प्रेगनेंट हो जाए क्या ये मुमकिन है।' इस बात को सुनकर उमर रियाज काफी कंफ्यूज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वहीं शो में घरवालों को इस बार अपनी भड़ास निकालने का भी पूरा मौका मिलेगा। कंटेस्टेंट से कहा जाएगा कि वो जिन लोगों को पसंद नहीं करते हैं उनके ऊपर लिक्विड फेंक सकते हैं। रितेश  इस मौके का फायदा उठाते हुए रश्मि देसाई पर फेंकते हुए कहते हैं कि राखी सांवत और उनके बीच वो दरार डालने की कोशिश करती हैं। तेजस्वी प्रकाश पर प्रतीक लिक्विड फेंक देते हैं और कहते हैं उनका बेस्ट फ्रेंड बदल गया है।

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 15Tejasswi PrakashUmar RiazSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...