main page

Bigg Boss 15: तेजस्वी के खिलाफ उमर रियाज का बयान, बोले- करण कुंद्रा द्वारा मुझे प्राथमिकता देने से वह जलती थी

Updated 19 January, 2022 03:20:16 PM

''बिग बॉस 15'' में उमर रियाज के खेल को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उमर और करण कुंद्रा के बीच दोस्ती भी देखने को मिली थी। उमर शो से बाहर हो चुके हैं। उमर के शो से बाहर होने पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर हंगामा भी किया था। उमर और तेजस्वी के बीच कोई खास दोस्ती नहीं थी और साथ में कम ही खेलते नजर आए थे। अब एक इंटरव्यू में उमर ने अपनी और तेजस्वी की बहस की असल वजह बताई है।

मुंबई. 'बिग बॉस 15' में उमर रियाज के खेल को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। उमर और करण कुंद्रा के बीच दोस्ती भी देखने को मिली थी। उमर शो से बाहर हो चुके हैं। उमर के शो से बाहर होने पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर हंगामा भी किया था। उमर और तेजस्वी के बीच कोई खास दोस्ती नहीं थी और साथ में कम ही खेलते नजर आए थे। अब एक इंटरव्यू में उमर ने अपनी और तेजस्वी की बहस की असल वजह बताई है।

Bollywood Tadka
उमर ने कहा- मैं कभी भी तेजस्वी से जलता नहीं था। हम कभी भी एक साथ समय नहीं बिताते थे। करण तेजस्वी के साथ ही रहता था और ये ठीक भी है क्योंकि वह अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहता था। लेकिन मुझे ये जरूर लगता है कि तेजस्वी मुझसे जलती थीं क्योंकि करण ने हमेशा मुझे ज्यादा प्राथमिकता दी है। खेल के दौरान भी करण के लिए मैं ही पहले नंबर पर होता था। करण ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है और यही चीज वह पचा नहीं पाईं।

Bollywood Tadka
अपनी और करण की दोस्ती के बारे में बात करते हुए उमर ने कहा- वह दोनों ही उत्तर भारत से हैं और इसी वजह से उनकी भाषा काफी सामान थी। उन दोनों के बीच कनेक्शन भी काफी कम समय में बन गया और अब उमर के लिए करण बड़े भाई की तरह हैं। वो दोनों ही बहुत ही बेकार डांसर हैं इसलिए भी उनके बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई। शो में दोनों की दोस्ती पक्की थी और इसमें कुछ फेक नहीं था।

Bollywood Tadka
बता दें उमर को कुछ समय पहले 'वीकेंड का वार' में शो से बाहर कर दिया गया। उमर और प्रतीक के बीच एक टास्क के दौरान बहस हो गई थी और उमर ने प्रतीक को धक्का दे दिया था। इसके बाद सजा के तौर पर उमर को घर से बाहर किया गया। हालांकि, फैंस ने बिग बॉस के इस फैसले को गलत बताया था।

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15umar riazspoketejasswi prakashBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...