main page

'नागिन 6' में खतरनाक वायरल से लड़ेगी तेजस्वी प्रकाश, नाग रानी के लुक में किलर दिखी एक्ट्रेस

Updated 01 February, 2022 12:31:46 PM

शो ''नागिन 6'' जल्द शुरू होने जा रहा है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एकता कपूर के ''नागिन 6'' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आएंगी। ''बिग बॉस 15'' की विनर बनने के बाद तेजस्वी नागिन बन सबके होश उड़ाने के लिए तैयार है। सलमान खान ने भी ग्रैंड फिनाले में नागिन में तेजस्वी के किरदार की घोषणा की थी।

मुंबई. शो 'नागिन 6' जल्द शुरू होने जा रहा है। लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एकता कपूर के 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आएंगी। 'बिग बॉस 15' की विनर बनने के बाद तेजस्वी नागिन बन सबके होश उड़ाने के लिए तैयार है। सलमान खान ने भी ग्रैंड फिनाले में नागिन में तेजस्वी के किरदार की घोषणा की थी। 

Bollywood Tadka
नागिन लुक में तेजस्वी ने शानदार डांस परफॉर्मेंस भी दी, जिसमें एक्ट्रेस किलर लगी। नागिन लुक में तेजस्वी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस गोल्डन ड्रेस में नर आ रही है। एक्ट्रेस ने मैचिंग जूलरी पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'नागिन 6' में तेजस्वी नाग रानी के रोल मे नजर आएंगी। एक्ट्रेस शो में एक ऐसे वायरस से लड़ती दिखाई देगी, जो मानवता के अस्तित्व के लिए खतरा बन गया है। हाल ही में कलर्स टीवी की तरफ से शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया था जिसे देखने के बाद लोगों ने 'नागिन 6' की कहानी को लेकर जमकर ट्रोल किया था।

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss 15winner tejasswi prakashplaylead rolenaagin 6Bollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...