main page

सलमान खान की ‘बिग बॉस 16’ ने मारी बाज़ी, बनी ऑरमैक्स मीडिया के मुताबिक नंबर 1

Updated 08 December, 2022 05:22:22 PM

सलमान खान 13 साल से भारत के सबसे पसंदीदा नॉनफिक्शन रियलिटी शो बिग बॉस का चेहरा हैं।

मुंबई। जब से सुपरस्टार, सलमान खान 2010 में भारत के सबसे पसंदीदा टीवी रियलिटी शो, बिग बॉस के होस्ट को रूप में शामिल हुए हैं, इसकी लोकप्रियता हर सीज़न के साथ बढ़ी ही है। एंटरटेनमेंट से भरपूर, अब यह शो ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार वीक के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो की लिस्ट में सबसे ऊपर है। 

सलमान खान 13 साल से भारत के सबसे पसंदीदा नॉनफिक्शन रियलिटी शो बिग बॉस का चेहरा हैं। सुपरस्टार ने वास्तव में शो में अपनी उपस्थिति से तहलका मचा दिया है कि आज यह शो लगातार नई ऊंचाइयों को छू रहा है और दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल कर रहा है। जबकि यह शो हर साल लगातार बड़ा और बेहतर होता जा रहा है। अब यह अपने 16वें सीजन में चल रहा है और अभी भी टॉप पर अपनी पोजीशन को बनाए हुए है। ऐसे में बाखूबी समझा जा सकता ही की क्यों इस शो ने ऑरमैक्स पावर रेटिंग में टॉप पर अपनी जगह बनाई और वीक के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले हिंदी टीवी शो की लिस्ट में सभी नॉन-फिक्शन रियलिटी शो से आगे निकल गया है।

इसके अलावा, सलमान खान ने अपनी अपकमिंग 'किसी का भाई, किसी की जान' और टाइगर 3 को लेकर भी दर्शकों का उत्साह बरकरार रखा है। उनके फैन्स भी उन्हें पावर-पैक प्रदर्शन के साथ पर्दे पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Custom: Auto Desk

SALMAN KHANBIGG BOSS 16ORMAX MEDIANUMBER 1 SHOWWIN

loading...