main page

Bigg Boss 16: शालीन को फूट-फूटकर रोता देख भावुक हुईं EX वाइफ दलजीत कौर, बोलीं-मैं आपको इस सफर के लिए..

Updated 17 December, 2022 10:17:43 AM

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' का बीता एपिसोड काफी इमोशनल रहा। दरअसल, बीती रात 'बिग बॉस' के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स  को अपने घरवालों की चिट्ठी पढ़ने का मौका मिला, जिनमें से शालीन भनोट  अपने पापा की चिट्ठी पढ़ते हुए फूट-फूटकर रोने लग पड़े। शालीन को रोता देख उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर भी इमोशनल हो गईं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर शालीन के लिए नोट शेयर किया। सोशल मीडिया पर दलजीत का ये नोट काफी वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' का बीता एपिसोड काफी इमोशनल रहा। दरअसल, बीती रात 'बिग बॉस' के घर में कुछ कंटेस्टेंट्स  को अपने घरवालों की चिट्ठी पढ़ने का मौका मिला, जिनमें से शालीन भनोट  अपने पापा की चिट्ठी पढ़ते हुए फूट-फूटकर रोने लग पड़े। शालीन को रोता देख उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर भी इमोशनल हो गईं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर शालीन के लिए नोट शेयर किया। सोशल मीडिया पर दलजीत का ये नोट काफी वायरल हो रहा है।

 

Bollywood Tadka


दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शालीन भनोट का वीडियो शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि शालीन 'बिग बॉस हाउस' में अपने घर से मिली चिट्ठी पढ़ते रो रहे है। इस वीडियो के साथ दलजीत ने लिखा, 'शालीन, मैंने बहुत समय से बिग बॉस नहीं देखा है, लेकिन मैंने इस वीडियो को देखा। मैं आपको इस सफर के लिए शुभकामनाएं देती हूं। ईमानदार होकर खेलो। अपने दिल के साथ खेलो।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि शालीन भनोट और दलजीत कौर ने साल 2009 में शादी रचाई थी। शादी के पहले दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां आने लगीं और दोनों का तलाक हो गया।

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Ex wifeDaljiet KauremotionalShalin BhanotcryingBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...