main page

'अनारकली' बन 'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, कैमरे के सामने दिए नज़ाकत भरे पोज

Updated 18 February, 2023 03:57:50 PM

एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गौतम भले ही बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले की रेस से बाहर हो गईं थी, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के घर में अर्चना ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता। वहीं अब बाहर आने के बाद भी वह लाइमलाइट में हैं। हाल ही में अर्चना ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल अर्चना गौतम भले ही बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले की रेस से बाहर हो गईं थी, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस के घर में अर्चना ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता। वहीं अब बाहर आने के बाद भी वह लाइमलाइट में हैं। हाल ही में अर्चना ने एक खूबसूरत फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में अर्चना गौतम अनारकली लुक में नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने नज़ाकत भरे पोज दे रही है।

Bollywood Tadka

 

मल्टीकलर अनारकली सूट के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर ज्वेलरी मैच की है और खुले बालों पर दुपट्टा स्टाइल कर लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

फैंस अर्चना के इस लुक को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें, अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के सफर से पहले ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पार्कर और बारात कंपनी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Archana Gautamsharesbeautiful photosBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...