main page

'बिग बॉस 16' फेम शिव ठाकरे ने बताई शादी को लेकर अपनी पसंद, बोले- 'फर्क नहीं पड़ता की वो किस स्टेट से आती, पर वो..

Updated 28 February, 2023 05:29:47 PM

बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लड़कियां भी शिव की बड़ी दीवानी हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर उनके लिए सोशल मीडिया पर लड़कियों की लाइन लग गई थी और गर्ल्स ने उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा भी जताई थी। वहीं, अब शिव

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लड़कियां भी शिव की बड़ी दीवानी हैं। हाल ही में वैलेंटाइन डे के मौके पर उनके लिए सोशल मीडिया पर लड़कियों की लाइन लग गई थी और गर्ल्स ने उनके साथ डेट पर जाने की इच्छा भी जताई थी। वहीं, अब शिव ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शादी के लिए किस तरह की लड़की चाहिए।

 

हाल ही में मीडिया संग बातचीत में शिव ठाकरे ने लड़कियों को लेकर अपनी पसंद और ब्रेकअप फेज के बारे में बताया। जब उनसे जब पूछा गया कि वो किस तरह की लड़की से शादी करना चाहते हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा, "मैं एक भारतीय लड़की से शादी करना चाहता हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता की वो किस स्टेट से आती है। मैं किसी भी लड़की के साथ शादी करने के लिए राजी हूं बस वो इंडियन होनी चाहिए।"

Bollywood Tadka


शिव ठाकरे ने अपने ब्रेकअप के बाद वाले फेज के बारे में बात करते हुए बताया कि मैं हमेशा उन लोगों को बेवकूफ समझता था, जो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन का शिकार हो जाते हैं और नशे में डूब जाते हैं, लेकिन मेरी जिंदगी में भी एक ऐसा वक्त आया और मैं पूरी तरह से टूट गया था। मैं इस चीज को महसूस कर सकता था, महीने भर के लिए मेरी हालत खराब थी।"

 

उन्होंने आगे कहा, "मैं दोस्तों के साथ बाहर जाता था, लेकिन एंजॉय नहीं करता था। मैं हंसता था, लेकिन कुछ कमी-सी लगती थी। फिर मैंने अपना घर छोड़ दिया और अपनी सारी एनर्जी शो को पाने में लगा दी। मुझे शो मिल गया और मैं इस चीज से बाहर निकल गया।"

 

बता दें, बिग बॉस 16 में शिव ठाकरे ने अपनी अपीयरेंस से लोगों का खूब दिल जीता था। वहीं, शो से बाहर आने के बाद जब वह अपने होमटाउन पहुंचे थे तो लोगों ने उनका ग्रैंड वेलकम किया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Shiv ThakarechoicemarriageBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...