main page

Bigg Boss 16: अर्चना के सपोर्ट में सड़कों पर उतरे फैंस, हाथों में पोस्टर लेकर मांग रहे एक्ट्रेस के लिए समर्थन

Updated 12 February, 2023 12:10:49 PM

मोस्ट कंट्रोवर्शिअल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज ग्रैंड फिनाले है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स की जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अलग-अलग अंदाज में कंटेस्टेंट के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं। वहीं, ग्रैंड फिनाले से पहले फैंस अर्चना गौतम के समर्थन के लिए सड़कों पर उतर आए हैं और ट्रैक्टर पर रैली निकालकर अर्चना के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मोस्ट कंट्रोवर्शिअल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' का आज ग्रैंड फिनाले है। फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स की जीताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अलग-अलग अंदाज में कंटेस्टेंट के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं। वहीं, ग्रैंड फिनाले से पहले फैंस अर्चना गौतम के समर्थन के लिए सड़कों पर उतर आए हैं और ट्रैक्टर पर रैली निकालकर अर्चना के लिए वोटों की मांग कर रहे हैं।


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस हाथों में अर्चना गौतम के पोस्टर लिए सडकों और गाड़ियों पर समर्थन मांग रहे हैं। वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि इन लोगों ने अर्चना को बिग बॉस 16 का विनर मान लिया है और वीडियो में अर्चना गौतम पर एक गाना भी बज रहा है। अर्चना गौतम के फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और आगे शेयर कर उनके लिए समर्थन भी मांग रहे हैं।

&nbs

बता दें, अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रही हैं। उन्होंने अकेले पूरी मंडली की वाट लगा दी थी। बिग बॉस में आने के बाद अर्चना गौतम की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। जर्नी वीडियो दिखाने के दौरान बिग बॉस ने भी अर्चना की काफी प्रशंसा की थी।

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16FansdemandssupportArchana GautampostershandsBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...