main page

BB 16: टीआरपी के लिए झुके मेकर्स! डंके की चोट पर घर में होगी अर्चना गौतम की वापसी, शिव के पर्सनल कमेंट पर कंटेस्टेंट ने उठाया था हाथ

Updated 10 November, 2022 09:30:45 AM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' को शुरू हुए लगभग 1 महीने का समय हो गया है। जैसे-जैसे समय बीत रहा है बिग बॉस 16 का घर अखाड़े में तबदील हो रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से जमकर भिड़ रहे हैं।  रियलिटी शो बुधवार को दिन भर जमकर लाइमलाइट बटोरी और इसके पीछे की वजह अर्चना गौतम थीं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' को शुरू हुए लगभग 1 महीने का समय हो गया है। जैसे-जैसे समय बीत रहा है बिग बॉस 16 का घर अखाड़े में तबदील हो रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से जमकर भिड़ रहे हैं।  रियलिटी शो बुधवार को दिन भर जमकर लाइमलाइट बटोरी और इसके पीछे की वजह अर्चना गौतम थीं।

Bollywood Tadka

दरअसल,एक टास्क के दौरान शिव ठाकुर ने अर्चना को काफी प्रवोक करने की कोशिश की। इसके बाद गुस्से में आकर अर्चना गौतम ने उनके साथ हिंसक व्यवहार किया। अर्चना ने शिव के गले को हाथ से पकड़ लिया। अर्चना के इस कदम के बाद उन्हें घर से बेघर कर दिया है।

Bollywood Tadka

वहीं जैसे ही सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की खबर आई। लोग भड़क गए। सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम की वापसी की मांग हो रही है। इसी बीच एक नई अपडेट भी सामने आ चुकी है, जिसे सुनकर अर्चना गौतम के फैंस खुशी से फूले नहीं समाने वाले हैं।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' तक नाम के ट्विटर हैंडल पर अर्चना गौतम की वापसी को लेकर एक लेटेस्ट ट्वीट किय। इस ट्वीट में लिखा हुआ है कि अर्चना ने अपने किए के लिए माफी मांग ली है। कल के शूट में मेकर्स और चैनल अर्चना की वापसी को लेकर फैसला ले सकते हैं। इसी के साथ इस ट्वीट में आगे लिखा है कि सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस 16 में जल्द ही अर्चना को वापस बुला लिया जाएगा क्योंकि वह शो के लिए ज्यादा कंटेंट देती हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि नवंबर को आने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि अर्चना किचन में टिशू पेपर छुपाकर रख लेती हैं। घर में टिशू पेपर को लेकर ढिंढोरा मच जाता है। तब अर्चना टिशू पेपर निकालकर दे देती हैं। इस पर निम्रत जब पूछती हैं कि उन्होंने टिशू पेपर इस तरह क्यों छुपाया है तो वह बोलती हैं कि उन्हें इसकी किचन में जरूरत पड़ती है। वहीं टीना बौखला जाती हैं और अर्चना पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि अब क्या घर उनके हिसाब से चलेगा?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसी बात पर अर्चना बोल देती हैं कि ठीक है, घुसाओ फिर। इसी शब्द को सुनकर शिव ठाकरे बीच में कूद पड़ते हैं और अर्चना से भिड़ जाते हैं। बात तब आगे बढ़ जाती है जब शिव अर्चना पर कुछ पर्सनल कमेंट कर देते हैं। तब अर्चना कहती हैं कि उन्हें उनमें कोई दिलचस्पी नहीं है। इस पर शिव किसी शख्स का नाम लेते हैं जिस पर अर्चना आपा खो देती हैं और वह शिव ठाकरे पर हाथ उठा देती हैं। अर्चना गौतम चिल्लाते हुए उनका गला पकड़ लेती हैं। इसी हाथापाई में शिव ठाकरे को चोट लग जाती है और घर में बवाल मच जाता है। शिव ठाकरे और अन्य घरवाले बिग बॉस से डिमांड करते हैं कि अर्चना गौतम को निकाला जाए। बाद में प्रोमो में अर्चना गौतम को कन्फेशन रूम में फूट-फूटकर रोते हुए भी दिखाया गया है। अर्चना को अपनी गलती का अहसास होता है कि उन्हें हिंसक नहीं होना चाहिए था। वह बिग बॉस के सामने गिड़गिड़ाते नजर आ रही हैं। अब देखने है कि आगे क्या होगा। 

 

अर्चना गौतम 'बिग बॉस' के इस सीजन की सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट रही हैं जिनकी इस शो के बाद से जबरदस्त फैन फॉलोइंग बढ़ी है। बिग बॉस के घर में वह बेहद ही बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। यूं तो उनकी घर के किसी सदस्य से नहीं पटती लेकिन पिछले काफी समय से उनका साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोजिक के साथ 'छत्तीस का आंकड़ा' देखने को मिल रहा है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16EvictedContestantArchana GautamBackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...