main page

BB 16: घर में फिर हुई हिंसा! शालीन-एमसी स्टैन भिड़े, एक्टर के पीछे फूलदान उठाकर भागे रैपर

Updated 18 November, 2022 10:09:43 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में एक बार फिर हिंसा देखने को मिली।  टीना दत्ता की वजह से शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच भयंकर  झगड़ा हुआ। ये झगड़ा इतना बढ़ा कि गाली-गलौज और हाथापाई पर पहुंच गया। शालीन ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है कि वो फुटेज देखें और इस पर एक्शन लें। दरअसल, देर रात टीना का पैर अचानक मुड़ा जिससे उन्हें काफी दर्द होने लगा। इस दौरान शालिम, स्टैन और गौतम उनके पैर को देखने लगे।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में एक बार फिर हिंसा देखने को मिली।  टीना दत्ता की वजह से शालीन भनोट और एमसी स्टैन के बीच भयंकर  झगड़ा हुआ। ये झगड़ा इतना बढ़ा कि गाली-गलौज और हाथापाई पर पहुंच गया। शालीन ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा है कि वो फुटेज देखें और इस पर एक्शन लें। दरअसल, देर रात टीना का पैर अचानक मुड़ा जिससे उन्हें काफी दर्द होने लगा। इस दौरान शालिम, स्टैन और गौतम उनके पैर को देखने लगे।

Bollywood Tadka

तभी टीना शालिन को पैर ना मोड़ने के लिए कहने लगीं।स्टैन शालीन से कहते हैं कि मसाज मत करो हो सकता है, दर्द और बढ़ जाए। लेकिन शालीन स्टैन की बात नहीं ना मानकर वापस मसाज करने लगते हैं। इसके बाद स्टैन को गुस्सा आ जाता है, वो शालीन को भला बुरा कहते हैं और गाली देते हैं।

Bollywood Tadka

यहीं से झगड़े की बुरी शुरुआत होती हैं। बोलते-बोलते दोनों पर्सनल कमेंट करने लगते हैं। स्टैन शालीन पर इतना गुस्सा होते हैं कि पास में टेबल पर रखा फूलदान उठाकर शालीन को मारने दौड़ते हैं।इस बीच शिव ठाकरे, साजिद खान, निम्रत कौर, सुम्बुल तौकीर सब दोनों को रोकने की अपनी पूरी कोशिश करते हैं।

Bollywood Tadka

अब सलमान खान किसे क्या सजा देंगे। क्या शालीन को मारने के लिए स्टैन को भी बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा या फिर शालीन को भी सटीक सजा दी जाएगी। देखना तो जरूर दिलचस्प होगा। 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16MC StanShalin BhanotTina DattaPhysicalFightBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...