main page

अर्चना गौतम ने एक बार फिर लिया अब्दु रोजिक से पंगा, गुस्से में लाल-पीले हुए 'छोटे मियां'

Updated 09 November, 2022 01:52:42 PM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए लेकिन चर्चा सिर्फ अब्दु रोजिक की हो रही है। घर के बाहर ही नहीं बल्कि शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सलमान खान हर कोई अब्दू पर दुलार लुटाते हैं। यूं तो अब्दू की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है लेकिन कैप्टन बनने के बाद तो छोटे भाईजान  के तेवर बदले बदले से नजर आने लगे हैं। वहीं वजह है कि अर्चना गौतम को अब अब्दु रोजिक से भिड़ती नजर आ रही हैं।  पिछले कुछ दिनों से उन्होंने ठान लिया है कि वह अब्दु को गुस्सा

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए लेकिन चर्चा सिर्फ अब्दु रोजिक की हो रही है। घर के बाहर ही नहीं बल्कि शिव ठाकरे से लेकर निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सलमान खान हर कोई अब्दू पर दुलार लुटाते हैं। यूं तो अब्दू की क्यूटनेस का हर कोई दीवाना है लेकिन कैप्टन बनने के बाद तो छोटे भाईजान  के तेवर बदले बदले से नजर आने लगे हैं। वहीं वजह है कि अर्चना गौतम को अब अब्दु रोजिक से भिड़ती नजर आ रही हैं।  पिछले कुछ दिनों से उन्होंने ठान लिया है कि वह अब्दु को गुस्सा दिलाकर ही रहेंगी।

Bollywood Tadka

अर्चना का कहना है कि अगर अब्दू शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में आए हैं तो उन्हें भी अब वैसे ही ट्रीट किया जाए। दोनों को अक्सर लड़ते देखा जाता है। हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें एक बार फिर दोनों लड़ रहे हैं। दरअसल, अब्दू हाल ही में बिग बाॅस के कैप्टन बने थे जिसकी अवधि खत्म हो गई है। इस दौरान बिग बाॅस ने अन्य घरवालों से अब्दु रोजिक की कप्तानी को नंबर देने की बात भी कही।

Bollywood Tadka

इस टास्क में अब्दु रोजिक के दोस्त शिव ठाकरे, साजिद खान, एमसी स्टैन और निम्रत कौर आहलूवालिया तो सबसे ज्यादा नंबर देते हैं लेकिन घर के बाकि कंटेस्टेंट उन्हें बायस्ड बताते हैं।  प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता और अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए सबसे कम नंबर देते हैं। प्रियंका कहती हैं कि अब्दु ने उन्हें उनकी ड्यूटी के अलावा एक्स्ट्रा काम भी दिया।

Bollywood Tadka

वहीं अंकित भी कहते हैं कि अब्दु ने निमृत के प्रति पक्षपाती रवैया दिखाया और उन्हें सिर्फ कैप्टन का कमरा साफ करने की ड्यूटी दी। अर्चना गौतम, अब्दु रोजिक को सबसे कम नंबर देती हैं और कहती हैं कि वह हमेशा ही सोते रहते हैं। इतना सुनते ही अब्दु रोजिक आपा खो देते हैं और अर्चना को करारा जवाब देते हैं।

Bollywood Tadka

अब्दु रोजिक गुस्से में अपनी सीट से उठते हैं और अर्चना से कहते हैं, 'अगर तुम बीमार होती हो तो तुम नहीं सोती हो?' अब्दु की कड़क आवाज सुनकर अर्चना शांत हो जाती हैं। वहीं घर के बाकी कंटेस्टेंट्स हैरान रह जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

नाॅमेनिशन में दोस्तों को बचाया

बता दें कि 'बिग बॉस' की तरफ से अब्दु रोजिक को यह पावर मिली थी कि वह कुछ सदस्यों को नॉमिनेशन को बचा सकते थे।तब अब्दु ने साजिद खान, निमृत, स्टेन और शिव ठाकरे का नाम लिया था। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16New PromoArchana GautamAbdu Rozikugly fightPriyanka Chahar ChoudharyShiv ThakareSajid KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...