main page

Bigg Boss16: MC Stan की लड़ाई में शिव ठाकरे ने शालीन से निकाली अपनी खुन्नस, पकड़ी एक्टर की गर्दन

Updated 19 November, 2022 11:45:29 AM

: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में ऑडियंस को रोमांस से लेकर ड्रामा तक सब कुछ देखने को मिलता है। इस बार घर में काफी फिजिकल फाइट देखने को मिली। पहले जहां झगड़े के बाद अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे पर हाथ उठाया। हालांकि वीकेंड के वार में सलमान खान ने शिव ठाकरे की प्लानिंग का पर्दा उठाते हुए अर्चना की घर में फिर से वापसी करवाई। वहीं एक बार फिर घर में घमासान युद्ध देखने को मिला।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में ऑडियंस को रोमांस से लेकर ड्रामा तक सब कुछ देखने को मिलता है। इस बार घर में काफी फिजिकल फाइट देखने को मिली। पहले जहां झगड़े के बाद अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे पर हाथ उठाया। हालांकि वीकेंड के वार में सलमान खान ने शिव ठाकरे की प्लानिंग का पर्दा उठाते हुए अर्चना की घर में फिर से वापसी करवाई। वहीं एक बार फिर घर में घमासान युद्ध देखने को मिला।

Bollywood Tadka

बात-विवाद से शुरू हुआ ये झगड़ा जल्द ही मार-पीट में बदल जाता है। ये लड़ाई यूं तो एमसी स्टैन और शालीन भनोट के बीच हुईं लेकिन चर्चे शिव ठाकरे के हो रहे हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, लड़ाई के दौरान शिव ने शालीन की गर्दन पकड़ ली और उन्हें पीछे धकेल दिया। कुछ दिनों पहले अर्चना गौतम को शिव की गर्दन पकड़कर उनका गला दबाने की कोशिश करने पर बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था। 

 

इसके बाद कई दर्शकों ने ट्विटर पर यह भी पूछा कि क्या शिव को उसके ऐसा करने के लिए दंडित किया जाएगा जैसे अर्चना को उसके लिए किया गया था। एक दर्शक ने ट्वीट किया, 'बिग बॉस कल के एपिसोड पर पक्षपात मत कीजिए। शिव ने हाथ उठाया है शालिन पे तो उम्मीद है आप अपने टीम मेंबर शिव को भी सजा दोगे, पक्षपाती मत बनो कि वो आपके टीम पे है सो। जैसे आपके जैसे शालीन को सजा दिया था वैसे ही शिव का बनता है। अब और पक्षपात की उम्मीद नहीं है।'

 

कैसे शुरू हुए लड़ाई 

इस लड़ाई की शुरुआत शालीन भनोट की लव इंटरेस्ट टीना दत्ता को चोट लगने के साथ होती है। शालीन तुरंत टीना के पास उनकी मदद के लिए दौड़ते हैं हालांकि, दर्द में होने के कारण टीना ने शालीन को उनका पैर छोड़ने के लिए कहा। इस पर एमसी स्टेन शालीन से कहते हैं कि अगर टीना सहज नहीं है और दर्द महसूस कर रही है, तो डॉक्टर को टीना का इलाज करने देना चाहिए लेकिन शालीन ने जोर दिया और यह कहते हुए टीना का पैर पकड़े रखा कि वह जानते हैं कि इस तरह की चोट से कैसे निपटना है।शालीन भनोट की जिद पर स्टेन को गुस्सा आ गया और वह उन्हें गाली देते हुए चले गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस पर शालीन भी अपना आपा खो बैठे और उन्होंने रैपर के परिवार के बारे में बुरी-भली बातें कह डालीं। गाली गलौज के बाद लड़ाई इतनी बढ़ गई कि स्टेन दौड़ते हुए शालीन की ओर आए। हालांकि शालीन ने स्टेन को कस कर पकड़ रखा था और फिर शिव ने हस्तक्षेप किया। शिव ने शालीन को चेहरे और गर्दन से जकड़ लिया और वे शालीन से स्टेन को छोड़ने के लिए कहते दिखते।  


 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16Shiv ThakareStrangledShalin BhanotFightMC StanTina DattaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...