main page

'तू तो अपने पापा की भी नहीं हुई तो किसी और की क्या होगी..अर्चना की सुंबुल से हुई तू-तू, मैं-मैं,गुस्से में इमली बोलीं-'मार मार के मोर बना दूंगी'

Updated 06 November, 2022 11:23:46 AM

विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में आने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर चर्चा में बनी हुई हैं। कभी अपने गेम प्लान को लेकर तो कभी शालीन भनो के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर। जब से बिग बाॅस शुरू हुआ है तब से ही सुंबुल खोई खोई नजर आ रही हैं। इस वजह से उन्हें उनके पिता और सलमान खान से खूब डांट भी सुनने को मिली।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' में आने के बाद से ही टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर चर्चा में बनी हुई हैं। कभी अपने गेम प्लान को लेकर तो कभी शालीन भनो के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर। जब से बिग बाॅस शुरू हुआ है तब से ही सुंबुल खोई खोई नजर आ रही हैं। इस वजह से उन्हें उनके पिता और सलमान खान से खूब डांट भी सुनने को मिली।

Bollywood Tadka

वहीं अब पहली बार  सुंबुल का सब्र का बांध टूटा।जो सुंबुल अभी तक बिग बॉस के घर में दिखाई नहीं दे रही थी, जिस सुंबुल को हर एक फैसला लेने में किसी ना किसी की जरूरत पड़ती थी आज वही सुंबुल बिग बॉस में अर्चना गौतम से भीड़ती नजर आई हैं।

Bollywood Tadka

लगातार लोगों के ताने सुनने के बाद सुंबुल का सब्र का बांध टूट गया है। हर शुक्रवार के वार में सुंबुल को यह कहा जाता है कि आपकी पर्सनालिटी दर्शकों तक नहीं पहुंच पा रही जिस बात का फायदा उठाते हुए घर का हर एक सदस्य सुंबुल को इस बात को लेकर ताने मारता रहा लेकिन इस बार जब वही ताना अर्चना गौतम ने मारा तो सुंबुल उन पर चढ़ पड़ी और दोनों के बीच तगड़ी बहस हुई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अर्चना गौतम और सुंबुल एक दूसरे से भिड़ती नजर आ रही हैं। कैटफाइट में अर्चना गौतम सुंबल को ताना मारते हुए कहती हैं-'तू तो अपने पापा की भी नहीं हुई तो किसी और की क्या होगी' बस इतनी बात सुनने के बाद टीवी की इमली का माथा घूम गया। वह गुस्से से लाल पीली हो जाती हैं और अर्चना का धमकाते हुए कहती हैं कि- 'पापा पर गई ना तो मार मार के मोर बना देंगे। गलती से भी मेरे पापा को बीच में मत लाना।'

Bollywood Tadka

इस बीच बाकी सभी घरवाले दोनों को चुप कराते नजर आते हैं। शालीन टीना निमृत इस लड़ाई में सुंबुल को सपोर्ट करते हुए अर्चना को खरी-खोटी सुनाते हुए दिखाई दिए थे। लंबे वक्त से जो सुंबुल सब के ताने चुप होकर सुनती जा रही थीं लगता है इस लड़ाई के बाद हमें उस सुंबुल का एक अलग रूप देखने को मिलेगा।
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16Sumbul TouqeerArchana Gautamugly fightBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...