main page

Bigg Boss 16: सुंबुल के बड़े पापा ने शिव ठाकरे को बताया शो का विनर, लाडली को टीना से दूर रहने की दी सलाह

Updated 12 January, 2023 04:40:28 PM

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। शो के 14वें हफ्ते में घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है।सबके घरवालों के बीच कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा इकबाल हसन खान ने भी शो में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने घरवालों को खूब हंसाया और अपनी लाडली ध्यान से खेलने की सलाह भी दी। अब शो से बाहर आकर सुंबुल के ताऊ ने बताया कि बिग बॉस का विनर को बनेगा।

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। शो के 14वें हफ्ते में घर में कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है।सबके घरवालों के बीच कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान के बड़े पापा इकबाल हसन खान ने भी शो में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने घरवालों को खूब हंसाया और अपनी लाडली ध्यान से खेलने की सलाह भी दी। अब शो से बाहर आकर सुंबुल के ताऊ ने बताया कि बिग बॉस का विनर को बनेगा।

 

सुंबुल के बड़े पापा इकबाल ने शो से बाहर मीडिया से बातचीत में बताया कि सुंबुल को शो में टीना से सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि वह शो में सबको तंग करती है। उन्होंने कहा कि सुंबुल पहले की तुलना में अब गेम में अच्छा कर रही है। अभी उसे थोड़ा और खुलने की जरूरत है। लेकिन शो में वह अपने वन लाइनर्स से सबकी बोलती बंद कर देती है। शो में मेरी उससे मुलाकात हुई है और अब वह खेल में और भी बेहतर करेगी। वह एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में उभरेगी। 


वहीं, जब इकबाल हसन खान से पूछा गया कि वह शो में किसे विनर के रूप में देखते हैं? इस सवाल के जवाब देते हुए उन्होंने शिव ठाकरे को विनर बताया। 

 
 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Sumbul touqeerelder fatherShiv Thackeraywinner of showBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...