main page

24 घंटे में 2 बार अस्पताल में भर्ती हुई संभावाना, ठीक होते ही सुनाया दर्द, बोलीं- 'लगा मरने वाली हूं'

08 May, 2020 08:37:54 AM

''बिग बाॅस 2'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस संभावना सेठ को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।  इस बात की जानकारी खुद कंटेस्टेंट के पति अविनाश ने एक पोस्ट के जरिए दी। संभावना को 24 घंटे के भीतर उन्हें दूसरी बार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई: 'बिग बाॅस 2' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस संभावना सेठ को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी।  इस बात की जानकारी खुद कंटेस्टेंट के पति अविनाश ने एक पोस्ट के जरिए दी। संभावना को 24 घंटे के भीतर उन्हें दूसरी बार मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले सोमवार की रात को संभावना की तबीयत खराब हुई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Bollywood Tadka

जहां सुबह पांच बजे हालत में सुधार के बाद डॉक्टर्स ने छुट्टी दे दी थी। संभावना घर आ गई थीं लेकिन इसके बाद फिर से उनकी तबीयत खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें दोबारा भर्ती कराया गया था। वहीं 24 घंटे में दोबारा अस्पताल जाने की जानकारी देते हुए संभावना ने बताया कि अब वो कुछ बेहतर महसूस कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्हें हुआ क्या था।

Bollywood Tadka

 टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में संभावाना खुलासा किया कि उनके लिए यह कितना मुश्किल दिन था क्योंकि वह एक ऐसा हाॅस्पिटल की तलाश में थे जो उनकी जांच के लिए सहमत हो। मैं कई सालों से लगातार तेज सर्दी और खांसी से परेशान हूं। हर बार, मुझे ठीक होने में लगभग 20 दिन लगते हैं। पिछले महीने, मुझे सर्दी और खांसी हुई। मैं दवा ले रही थी. उन्होंने बताया कि कुछ दोस्तों को छोड़कर उन्होंने किसी से इस बात का जिक्र नहीं किया था, क्योंकि उन्हें डर था कि कि लोग मेरे सर्दी-जुखाम को कोविड 19 न समझ लें।लेकिन रविवार की शाम को मेरी हालात खराब होने लगी. मुझे ऐंजाइटी अटैक आने लगे। अविनाश ने मेरा ब्लड प्रेशर चेक किया, तो वो बहुत लो था।

Bollywood Tadka

इसके तुरंत बाद, मुझे चक्कर आना शुरू हुआ और मेरे बाएं कान में बहुत दर्द हुआ। अस्वस्थ होने के बावजूद, मैं रात में घर के अंदर चलती रही, क्योंकि मुझे लगता है कि जिस पल मैं बैठूंगी, मुझे चक्कर आ जाएगा. सोमवार सुबह 4 बजे, कान का दर्द इतना बड़ा गया कि वो अब सहन नहीं हो रहा था. मैंने अस्पताल जाने का फैसला लिया। अपना दर्द बताते हुए कहा कि हमारे लिए सबसे बड़ा सदमा था कि कोई भी अस्पताल मुझे एडमिट करने के लिए तैयार नहीं था। हम लगभग 7 अस्पतालों में गए. लेकिन हमको एंट्री गेट से वापस लौटा दिया जाता. उन्होंने कहा कि अस्पतालों को डर था कि मैं कोविड 19 से संक्रमित हूं। आखिरकार एक अस्पताल ने मेरा तापमान जांचने के बाद मुझे लिया।

Bollywood Tadka

मुझे कहा कि मुझे एक ईएनटी विशेषज्ञ से परामर्श करना चाहिए, जो उनके अस्पताल में उपलब्ध नहीं थे। हम वापस घर के लिए रवाना हो गए और मैं लगभग एक घंटे के लिए सो गई। मैं जब उठी तो मैं और भी अधिक दर्द, चिंता और घबराहट में थी. मुझे लगा कि मैं मरने वाली हूं। कई डॉक्टरों ने वीडियो पर सजेस्ट किया लेकिन मुझे अपने मन की शांति के लिए फिजिकली चैक कराने की जरुरत थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा कि अस्पतालों के इस रवैये ने मुझे ये एहसास कराया कि हम कोरोना से बाद में मरेंगे लेकिन अगर कोई सेहत को लेकर कोई गंभीर समस्या हुई तो हम पहले मर जाएंगे. क्या हो आपके घर में बुजुर्ग हो, जिसे इमरजेंसी मेडिकल चेकअप की जरूरत हो। बहुत लोगों को मेरा जैसा एक्पीरियंस हुआ है। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि COVID-19 योद्धा लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन अन्य स्वास्थ्य संकट भी हैं, जिन पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। बता दें कि संभावना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और व्लाॅग शेयर करती रहती हैं। 


bigg boss 2contestantsambhavna sethrevealdiecoronavirusLockdownBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip News
loading...