main page

'बिग बॉस' कंटेस्टेंट सपना भवनानी भी हुईं थी यौन शोषण की शिकार,कहा- 'मुझे धमकी देकर शांत करवाया'

21 September, 2020 08:30:44 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में इस समय काफी उथल पुथल मची हुई है। एक मामला शांत नहीं होता कि दूसरा मामला उठ खड़ा हो जाता है। इंडस्ट्री में अब तक  नेपोटिज्म औ ड्रग मामले को विवाद सुलझा नहीं था कि हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।हालांकि इन सभी आरोपों को अनुराग ने बेबुनियाद बताया है। इसी बीच बॉलीवुड से ही एक और पॉपुलर नाम सामने आया है।

मुंबई:बी-टाउन इंडस्ट्री में इस समय काफी उथल पुथल मची हुई है। एक मामला शांत नहीं होता कि दूसरा मामला उठ खड़ा हो जाता है। इंडस्ट्री में अब तक  नेपोटिज्म औ ड्रग मामले को विवाद सुलझा नहीं था कि हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।हालांकि इन सभी आरोपों को अनुराग ने बेबुनियाद बताया है। इसी बीच बॉलीवुड से ही एक और पॉपुलर नाम सामने आया है। जिन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण की शिकायत करने का फैसला लिया है। ये नाम और कोई नहीं सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और बिग बॉस के सीजन 6 की कंटेस्टेंट रहीं सपना भवनानी का।

Bollywood Tadka

पायल घोष के सामने आते ही सपना ने भी सोशल मीडिया पर खुलासा किया है कि उनके साथ भी ऐसी घटना उनके साथ भी हो चुकी है। सपना ने ट्वीट कर इस बारे में बताया है। सपना ने इसकी जानकारी महिला आयोग को भी दी है।

 

Bollywood Tadka

सपना ने ट्वीट कर लिखा- 'कश्मीर की सुबह और मीटू ट्रेंड कर रहा है। रेखा शर्मा (राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष) मुझे लगता है मैं उस व्यक्ति के खिलाफ एक ऑफिशियल शिकायत करने के लिए तैयार हूं जिसने मेरा शारीरिक, मानसिक और यौन शोषण किया और बाद में मुझे धमकी देकर शांत करवाने की कोशिश की। मैं एनसीडब्ल्यू के साथ इस प्रक्रिया को कैसे शुरू कर सकती हूं।' हालांकि सपना ने इस ट्वीट में किसी भी व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Bollywood Tadka

 

सपना के इस ट्वीट पर महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने भी रिएक्शन दिया। उन्होंने सपना के इस ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें कहा कि, 'आप हमें विस्तार में शिकायत भेज सकती हैं या वेबसाइट पर ऑनलाइन शिकायत भी कर सकती हैं।' सपना भावनानी ने राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा को धन्यवाद देते हुए लिखा, 'धन्यवाद मैम, मैं अपनी कहानी से इतना ज्यादा चुप रही हूं कि भूल ही गई मेरे पास भी आवाज है।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सपना भवनानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर समसामयिक मुद्दों को लेकर अपनी बात रखती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल अपने लिए आवाज उठाती हैं। सपना के इस ट्वीट के बाद काफी हलचल मच गई है। सभी लोग इस समय जानना चाहते हैं कि सपना किस शख्स के  बारे में बात कर रही हैं।


bigg boss 6contestantsapna bhavnanimetoo storyAnurag Kashyappayal ghoshBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...