main page

चूल्हे पर खाना बनाकर गुजारा कर रही हैं 'बिग बॉस 7' की ये कंटेस्टेंट,लॉकडाउन के चलते गांव में फंसी एक्ट्रेस

06 May, 2020 09:12:38 AM

विवादित शो ''बिग बॉस 7'' की कंटेस्टेंट और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। ऐसे में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो अपने घर नहीं बल्कि कई बाहर फंसे हुए हैं वापस अपने घर नहीं लौट पा रहे। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ हुआ।

मुंबई: विवादित शो 'बिग बॉस 7' की कंटेस्टेंट और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, कोरोना वारयस के चलते इन दिनों पूरे देश में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है। ऐसे में कुछ ऐसे सेलेब्स हैं जो अपने घर नहीं बल्कि कई बाहर फंसे हुए हैं वापस अपने घर नहीं लौट पा रहे। ऐसा ही कुछ टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत के साथ हुआ। रतन पिछले एक महीने से बिहार के गांव में लॉकडाउन के चलते फंसी हुई हैं।

 

 

गांव में एक्ट्रेस अपना गुजारा कैसे कर रही हैं इसकी जानकारी वह आए दिन तस्वीर और वीडियो शेयर कर देती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह चूल्हे पर कढ़ी चावल बनाती नजर आ रही हैं। रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। गांव में रतन के पास गैस सिलेंडर नहीं हैं जिसके चलते उन्हें मिट्टी के चूल्हे पर ही खाना बनाना पड़ रहा है।  

बता दें कि रतन लगातार कई वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं, जिसमें कभी मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती दिख रही हैं तो कभी जंगलों से लकड़ियां बीनती नजर आई। अलग-अलग वीडियो पोस्ट कर उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि वह इस वक्त गांव में किस हालात में रह रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रतन राजपूत ने राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, दिल से दिया वचन, बिग बॉस-7, महाभारत सहित कई सीरियल में काम किया है। हालांकि उन्हें पहचान साल 2009 में आए सीरियल अगले 'जनम मोहे बिटिया ही कीजो' से मिली। इस सीरियल में रतन राजपूत ने लाली का रोल निभाया था। 

स्वयंवर शो से बटौरी थीं सुर्खियां 

साल 2010 में रतन राजपूत ने अपने टीवी शो रतन का रिश्ता से खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने रतन का रिश्ता में अपना रियल स्वयंवर रखा था। इस शो की वजह से रतन काफी कॉन्ट्रोवर्सी में भी रहीं। इसमें देश-विदेश से आए कई हैंडसम हंक ने हिस्सा लिया और रतन का दिल जीतने की कोशिश की थी। रतन राजपूत ने भी 10 साल पहले अपने हमसफर के लिए अभिनव शर्मा को चुना था। दोनों ने शो में शादी तो नहीं कि लेकिन नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। शादी न करने के फैसले पर रतन ने ये कहा था कि पहले वो अपने पार्टनर को समझना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने सगाई के बाद शादी की बजाय डेटिंग का फैसला लिया। हालांकि कपल का रिलेशनशिप कुछ समय तक ही रहा। रतन की सगाई को टूटे 10 साल का वक्त बीच चुका है।


 


bigg boss 7contestantratan rajputtrappedvillagelockdownLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...