main page

लेडीज अंडरगारमेंट के साथ आकाश ददलानी करते हैं ये गंदा काम, जान आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated 10 January, 2018 01:41:42 PM

''बिग बॉस 11'' के घर अब पांच लोग ही बचे हैं। अब फिनाले एपिसोड इस रविवार देखने को मिलेगा। लेरिन उससे पहले कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के बारे में चौंकाने वाली बात सामने आई है।

मुंबई: 'बिग बॉस 11' के घर अब पांच लोग ही बचे हैं। अब फिनाले एपिसोड इस रविवार देखने को मिलेगा। लेरिन उससे पहले कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के बारे में चौंकाने वाली बात सामने आई है। 

हाल ही में घर के अंदर मीडिया के साथ हुए सवाल-जवाब में पुनीश शर्मा ने खुलासा किया कि आकाश को महिलाओं के अंडरगारमेंट सूंघने की आदत है। यह खुलासा सुन घर के अंदर प्रैस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे सभी पत्रकार हैरान हो गए। 

Bollywood Tadka

प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आकाश से एक पत्रकार ने पूछा कि कई बार उन्होंने शिल्पा शिंदे को गलत तरीके से छूने की कोशिश की तो वे अपनी गलती मानते हुए बोले, "मैंने कभी गलत इरादे से उन्हें नहीं छुआ।" तभी पुनीश ने आकाश की हरकतों पर चुटकी।लेकिन विकास ने आकाश और पुनीश को नेशनल टीवी पर ऐसी बातें करने से रोक दिया।

Bollywood Tadka

प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिना खान और विकास गुप्ता ने शिल्पा शिंदे को आड़े हाथों लिया। जब हिना ने कहा कि शिल्पा ने किचन संभालने के अलावा कोई टास्क नहीं किया तो विकास ने भी साथ दिया और कहा कि वे खाना बनाती थीं और गॉसिप में लग जाती थीं।
 

:

bigg bossakash dadlaniundergarment

loading...