main page

Throwback: कश्मीरा से लेकर बंदगी तक ने बिकिनी पहन बिग बॉस के घर में लगाई आग

Updated 16 September, 2018 11:49:20 AM

रियलिटी शो बिग बॉस 12 को शुरु होने में सिर्फ एक ही दिन बाकि है। इस बार शो के कुछ अलग ही नियम होंगे। इस बार का शो काफी दिलचस्प भी है। हाल ही में कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई थी। बिग बॉस एक एेसा घर है जहां झगड़ा, प्यार, ड्रामा, दोस्ती और रोमांस सहित कई चीजें देखने को मिलती हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 को शुरु होने में सिर्फ एक ही दिन बाकि है। इस बार शो के कुछ अलग ही नियम होंगे। इस बार का शो काफी दिलचस्प भी है। हाल ही में कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आई थी। बिग बॉस एक एेसा घर है जहां झगड़ा, प्यार, ड्रामा, दोस्ती और रोमांस सहित कई चीजें देखने को मिलती हैं। इतना ही नहीं इस घर में एंट्री लेने वाली हसीनाएं भी अपने बोल्ड अवतार से खूब सुर्खियां बटोरती हैं।आज हम आपको कुछ एेसी हॉट हसीनाओं के बारे में बताएंगे, जो बिग बॉस के घर में बिकिनी पहन कर  अपना बोल्ड अवतार दिखा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

 

 एक्ट्रेस कशमीरा शाह ने बिग बॉस सीजन 1 में पहली बार बिकिनी पहन कहर ढाया था। नेशनल टीवी पर हॉट बिकिनी पहन पूल में उतरने से उन्हें उस वक्त जरा भी गुरेज नहीं हुआ।

 

Bollywood Tadka


 बिग बॉस सीजन 2 में पायल रोहतगी राहुल महाजन के साथ बिकिनी पहन पूल में उतरी थी। उस समय इन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

 

Bollywood Tadka

 

अक्सर अपनी हॉट अदाओं से चर्चा बटोरने वाली सनी लियोन ने सीजन 5 में बिकिनी पहन जलवे बिखेरे थे। 

 

Bollywood Tadka

 

 बिग बॉस सीजन 9 में मॉडल रोशेल राव अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची थीं। जब वह स्विमसूट पहन ब्वॉयफ्रेंड के पूल में उतरी थी तो उन्होंने तहलका मचा दिया था। 

 

Bollywood Tadka


5. सीजन 10 में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भी किसी से पीछे नहीं रही। जब मोना  बिकिनी पहन स्वामी ओम के साथ पूल में उतरी, तो हर जगह तहलका मच गया था। 

 

Bollywood Tadka


6. वहीं लोपामुद्रा ने भी सीजन 10 में ब्लैक बिकिनी पहन अपनी सेक्सी अदाएं दिखाई थी। 

 

Bollywood Tadka


7.  बिग बॉस 11 में बंदगी कालरा और बेनाफशा बिकिनी में उतरीं तो हर किसी के होश उड़ गए। पूल में बंदगी और पुनीश के रोमांस को भी खूब फुटेज मिली थी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

bigg bosshot contestantsmonalisakashmira shahlopamudraswami omsunny leone

loading...