main page

बिग बॅास में पहली बार हैरतअंगेज फैसला, हितेन-हिना घर से बाहर

Updated 09 November, 2017 12:54:13 PM

बिग बॉस में पहली बार 11 साल के इतिहास में पहली बार बेहद चौंकाने वाला फैसला हुआ है। उधर, हितेन और हिना को भी घर से बाहर होने की सजा मिली है।

मुंबई: बिग बॉस में पहली बार 11 साल के इतिहास में पहली बार बेहद चौंकाने वाला फैसला हुआ है। उधर, हितेन और हिना को भी घर से बाहर होने की सजा मिली है। दरअसल, ये सब हुआ लग्जरी बजट के टास्क में घरवालों की लापरवाही पर। बिग बॅास के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब घर की प्राइज मनी जीरो कर दी गई। पूरे घरवालों ने मिलकर काफी बहस और एक दूसरे से लड़ाई के बाद हिना खान और हितेन तेजवानी को घर से बाहर निकाल जेल की सजा दी गई।

Bollywood Tadka

टास्क शुरू होते ही सबसे पहले बंदगी रॉकेट से बाहर निकली और उनके नाम की राशी विनिंग अमाउंट में से माइन्स हो गई। इसी तरह आकाश, अर्शी, और शिल्पा ने भी टास्क बीच में छोड़ दिया और उन सबके नाम की राशी कटती गई। हालांकि, इस बीच टास्क के संचालक पुनीष सो गए और रॉकेट में बैठे सदस्यों ने एक स्ट्रेटेजी बनाई। हिना ने रॉकेट में बैठे सभी सदस्यों को आइडिया दिया और उसके बाद सब ही एक-एक करके रॉकेट से उतर गए और टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया, लेकिन बिग बॉस ने टास्क खत्म होने की घोषणा नहीं की। उन्होंने भी घरवालों के साथ खेल खेला।  इसके बाद सुबह 8 बजे जब सबको उठाया जिसके कुछ देर बाद बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग रूम में एकत्रित होने को कहा, जिसके बाद उन्होंने सबको बताया कि टास्क सुबह 6:30 बजे ही खत्म हो गया था लेकिन जब आप सब बिग बॉस के साथ खेल रहे थे तो मैंने भी आपको खेल खत्म होने के बारे में नहीं बताया। इसके बाद वह पुनीष को सभी घरवालों के नाम से जुड़ी राशी बोर्ड पर लगाने के लिए कहते हैं और लग्जरी बजट के साथ-साथ विनिंग अमाउंट भी 0 हो जाता है।

:

BIGG BOSShina khanHiten Tejwani

loading...