main page

अवार्ड शो में छाया बिग बाॅस कंटेस्टेंट माहिरा का लुक, गोल्डन गाउन में दिखीं गाॅर्जियस

Updated 21 February, 2020 01:36:06 PM

माॅडल, एक्ट्रेस और ''बिग बाॅस 13'' की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। माहिरा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। ''बिग बाॅस'' के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था।

मुंबई: माॅडल, एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। माहिरा अपने स्टाइल स्टेटमेंट से अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं। 'बिग बाॅस' के घर में भी उनके फैशन स्टेंटमेंट को काफी पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक उनका हर लुक स्टाइलिश होता है। हाल ही में माहिरा मुंबई में हुए दादा साहब फाल्के अवार्ड शो में पहुंची। इस दौरान माहिरा का स्टाइलिश लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो माहिरा गोल्डन कलर के गाउन में दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, पिंक ग्लाॅस और ओपन हेयर्स माहिरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। माहिरा ने रेड कार्पेट पर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि माहिरा बीते दिनों अपने लुक को लेकर काफी ट्रोल हुईं थीं। दरअसल, हाल ही में माहिरा बिग बाॅस के ग्रैंड फिनाले में पहुंची थीं। इस दौरान वह ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आईं थी।इसके साथ उन्होंने फिश टेल हेयर स्टाइल बनाया था।

Bollywood Tadka

माहिरा का ये गाउन काफी हद तक आलिया भट्ट जैसा था, जो उन्होंने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान पहना था। इतना ही नहीं माहिरा का हेयरस्टाइल भी काफी हद तक आलिया से मिलता जुलता था। हालांकि माहिरा ने बाद में ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। माहिरा शर्मा ने शो में काफी लंबा सफर तय किया हालांकि, ग्रैंड फिनाले से 2 दिन पहले ही वह घर से बेघर हो गईं थीं। 

: Smita Sharma

bigg bosscontestantmahira sharmagorgeous looklatest picturesLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...