main page

बेहद ही फिटनेस फ्रीक हैं 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट आश्का, देखें एक्ट्रेस के ये हाॅट योगा वीडियोज

Updated 15 May, 2020 12:15:43 PM

महामारी कोरोना वायरस के चलते स्टार्स घर में बंद हैं। स्टार्स के पास भी घर में रहकर वक्त बिताने के सिवा दूसरा विकल्प नहीं है। वहीं घर पर कैद होने के बावजूद भी ये स्टार्स अपनी फिटनेस की तरफ पूरा ध्यान दे रहे हैं।कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस आश्का गोरड़िया भी कर रही हैं।आश्का ने अपने पति के साथ योगा करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। आशका आए दिन योगा करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती करती रहती हैं।

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस के चलते स्टार्स घर में बंद हैं। स्टार्स के पास भी घर में रहकर वक्त बिताने के सिवा दूसरा विकल्प नहीं है। वहीं घर पर कैद होने के बावजूद भी ये स्टार्स अपनी फिटनेस की तरफ पूरा ध्यान दे रहे हैं।कुछ ऐसा ही टीवी एक्ट्रेस आश्का गोरड़िया भी कर रही हैं।आश्का ने अपने पति के साथ योगा करते हुए भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। आशका आए दिन योगा करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती करती रहती हैं।

 

हाल ही में आशका ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह योगा तकरती दिख रही हैं। ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ स्किनफिट जैगिंग उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। वह वीडियो में अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। 

 

 

 

बता दें कि आश्का ने टीवी इंडस्ट्री में लंबा समय काम किया है। आश्का बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। आश्का ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में सोनी टीवी के सीरियल अचानक 37 साल बाद से की थी। इसके बाद उन्होंने लगातार कई हिट टीवी सीरियल में काम किया।

: Smita Sharma

bigg bossex contestantaashka goradiayoga videoLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...