main page

लॉकडाउन में बेरोजगार हुए 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

07 July, 2020 12:35:30 PM

कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के चलते कई लोग काम से बेकाम हो गए हैं। उन्हें आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर भी लॉकडाउन में आर्थिक तंगी का शिकार हो गए हैं। हाल ही में ''बिग बॉस'' कंटेस्टेंट रहे आरजे प्रीतम सिंह ने इस बात का खुलासा की है और लॉकडाउन आपबीत फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन के चलते कई लोग काम से बेकाम हो गए हैं। उन्हें आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ रहा है। आम लोगों के साथ बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स पर भी लॉकडाउन में आर्थिक तंगी का शिकार हो गए हैं। हाल ही में 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट रहे आरजे प्रीतम सिंह ने इस बात का खुलासा किया है और अपनी लॉकडाउन आपबीती को फैंस के साथ शेयर किया है।

Bollywood Tadka
प्रीतम सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी दुख भरी हालत को बयां किया है। उन्होंने लिखा, कोरोना महामारी के कारण कई लोगों को मुसीबतों से जुझना पड़ा है।मैं भी उन्हीं में से एक हूं। मैं भी उन परेशानियों से बच नहीं पाया। मेरे पास रेडियो का कापी अनुभव है। साथ ही में एक एक्टर के तौर पर भी काम कर चुका है। लेकिन वर्तमान में मेरे पास कोई काम नहीं है, मैं जॉबलेस हूं। 6 महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था कि यह मेरे करियर के लिए एक अच्छा कदम होगा। एक टीवी होस्ट के तौर पर मैं बहुत अच्छा कर रहा था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण मेरे काम में ग्रहण लग गया और अब मेरे पास कोई काम नहीं बचा।

Bollywood Tadka
प्रीतम ने आगे कहा, पहले तो मुझे काफी घबराहट हो रही थी कि आने वाला समय पता नहीं कैसा होगा। जब अपने अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर देखता हूं तो मैं पॉजिटिविटी फील करता हूं। उम्मीद है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जल्द ही काम शुरू होगा और लोगों को काम मिलने लगेगा। 
काम की बात करें तो प्रीतम सिंह ने 'बिग बॉस 8' में खूब सुर्खियां बटोंरी थीं। इस दौरान उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था।


Bigg Bossex contestantPritam SinghjoblesslockdownTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...