main page

गिरफ्तारी के बाद NCB ऑफिस के बाहर हाथ जोड़े दिखे एजाज खान, खुद पर लगे आरोपों सफाई देते हुए कहा 'मेरी पत्नी लेती हैं दवाइयां..

Updated 31 March, 2021 02:37:10 PM

''बिग बाॅस 7'' फेम एजाज खान को ड्रग मामले में 31 मार्च (बुधवार) सुबह एजाज खान को गिरफ्तार किया। मंगलवार को एजेंसी ने इस मामले में एजाज खान को  हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की। गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  एजाज खान ने एनसीबी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया।

मुंबई: 'बिग बाॅस 7' फेम एजाज खान को ड्रग मामले में 31 मार्च (बुधवार) सुबह एजाज खान को गिरफ्तार किया। मंगलवार को एजेंसी ने इस मामले में एजाज खान को  हिरासत में लिया था। इसके बाद एनसीबी ने मुंबई में मौजूद एजाज खान के अन्य ठीकानों पर भी छापेमारी की। गिरफ्तार होने के बाद अब अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।  एजाज खान ने एनसीबी की ओर से लगाए गए सभी आरोपों का खंडन किया।

Bollywood Tadka

 

अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए एजाज खान ने कहा-'मेरे घर से केवल चार नींद की गोलियां मिली थीं। मेरी पत्नी का गर्भपात हो गया था। तनाव से गुजरने के चलते वह इन दवाओं का इस्तेमाल करती रही हैं।'एजाज खान से लगभग 8 घंटे पूछताछ की गई थी,जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया था। बुधवार को कोर्ट में पेश करने से पहले एनसीबी ने एजाज खान का मेडिकल चेकअप करवाया।

Bollywood Tadka

साल 2018 में भी हुई थी गिरफ्तारी 


इससे पहले एजाज को 2018 में भी ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्हें बेलापुर स्थित होटल के कमरे से गिरफ्तार किया गया था। उनके पास से प्रतिबंधित नशीली दवाइयां मिलने का दावा भी मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया था। हालांकि, एजाज ने उस वक्त भी खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया था और ट्वीट करके अपनी बात भी रखी थी।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एजाज खान ने सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' में नजर आए थे। बॉलीवुड करियर की बात करें तो एजाज आखिरी बार 'गुल मकई' में नजर आए थे। एजाज ने बॉलीवुड के साथ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। 


bigg boss 7fameajaz khanarrestncbdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...