main page

Airport Look: स्टनिंग लुक में स्पाॅट हुईं माहिरा शर्मा, बॉडी शेमिंग का सामना कर रही है हसीना ने यूं डेनिम शाॅर्ट्स में फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 23 May, 2022 02:21:12 PM

चाहे पतले हों या गोल-मटोल, हर इंसान बॉडी शेमिंग का शिकार हो सकता है। ऐसा नहीं है कि अगर आप मोटे हैं तो ही आपको बॉडी शेमिंग झेलनी होगी। हमारे सेलेब्स, जो अपनी जिंदगी को लोगों की नजरों से जीते हैं उन्हें इस तरह की समस्याओं का सामना अधिक करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ ''बिग बाॅस 13'' फेम माहिरा शर्मा के साथ भी हो रहा है। कुछ समय से माहिरा के बढ़े हुए वजन को लेकर काफी चर्चा हो रही है।माहिरा को अक्सर ही फैट शेम का सामना करना पड़ रहा है।  पिछले दिनों एयरपोर्ट पर पैपराजी ने माहिरा शर्मा के बढ़े वजन पर क

मुंबई: चाहे पतले हों या गोल-मटोल, हर इंसान बॉडी शेमिंग का शिकार हो सकता है। ऐसा नहीं है कि अगर आप मोटे हैं तो ही आपको बॉडी शेमिंग झेलनी होगी। हमारे सेलेब्स, जो अपनी जिंदगी को लोगों की नजरों से जीते हैं उन्हें इस तरह की समस्याओं का सामना अधिक करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ 'बिग बाॅस 13' फेम माहिरा शर्मा के साथ भी हो रहा है। कुछ समय से माहिरा के बढ़े हुए वजन को लेकर काफी चर्चा हो रही है।

Bollywood Tadka

माहिरा को अक्सर ही फैट शेम का सामना करना पड़ रहा है।  पिछले दिनों एयरपोर्ट पर पैपराजी ने माहिरा शर्मा के बढ़े वजन पर कमेंट किया था। इसके बाद माहिरा शर्मा काफी गुस्से में आ गई थी खैर अपना गुस्सा तो वो ज्यादा दिखा नहीं पाईं लेकिन उनके एक्सप्रेशन बता रहे थे कि वो खफा हो गई हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक बार फिर माहिरा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान उनका स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो माहिरा व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम शाॅर्ट में नजर आईं।

Bollywood Tadka

डेनिम शाॅर्ट में माहिरा अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। अपनी नैचरल ब्यूटी को फ्लॉन्ट करने के लिए माहिरा ने सटबल मेकअप किया था।  इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। एयरपोर्ट पर माहिरा ने हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

Bollywood Tadka

माहिरा को अक्सर ही फैट शेम का सामना करना पड़ रहा है लेकिन हद तब हो गई जब एक रिपोर्ट ने माहिरा से वजन को लेकर सवाल किया गया। वहीं  रिपोर्ट के सवाल पर माहिरा काफी भड़क गई थीं। दरअसल, महिरा शर्मा के लिए एक इंटरव्यू ऑर्गेनाइज किया गया था। इंटरव्यू के दौरान रिपोर्टर पंजाबी में कहता है-'लोग सेलेब्स को किसी भी तरीके से जीने नहीं देते,लोग कहते हैं कि ज्यादा पतले हो गए, कभी लोग कहते हैं कि ज्यादा मोटे हो गए।

Bollywood Tadka

इनके साथ भी यही हो रहा है मेरे साथ हैं माहिरा शर्मा..रिपोर्टर माहिरा से आगे सवाल करने ही वाला था, लेकिन उससे पहले ही रिपोर्टर की बात पर माहिरा गुस्से से भड़क गईं।' माहिरा ने गुस्से से कहा- 'मुझे ये क्वेश्चन पसंद नहीं आया और यह कहते हुए वह आगे बढ़ गई थीं।' 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो माहिरा जल्द ही पंजाबी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही है। माहिरा सिंगर रणजीत बावा के साथ फिल्म लेहमबर्गिनि में नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

bigg bossmahira sharmaspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...