main page

बिकिनी लुक में मंदाना करीमी का जलवा, शेड्स लगा हसीना ने यूं दिए किलर पोज

Updated 22 February, 2022 06:15:56 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 9'' फेम मंदाना करीमी अपने बोल्ड अवतार और हॉट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। मंदाना अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के दिलों में आग लगाती नजर आती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर मंदाना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचाए हुए हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस 9' फेम मंदाना करीमी अपने बोल्ड अवतार और हॉट बॉडी के लिए जानी जाती हैं। मंदाना अपनी तस्वीरों की वजह से फैंस के दिलों में आग लगाती नजर आती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर मंदाना की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर सनसनी मचाए हुए हैं।

Bollywood Tadka

मंदाना ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में मंदाना का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो मंदाना येलो प्रिटिंड बिकिनी में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हसीना ने शेड्स से अपने लुक को कंप्लीट किया है। मंदानी की इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर तहलका मचा दिया। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मंदाना ने गौरव गुप्ता के साथ  लव मैरिज की थी जो छह महीने भी नहीं चल सकी और टूट गई।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो मंदाना ने 2015 में आई फिल्म 'रॉय' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और अर्जुन रामपाल थे। इसके अलावा वह कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने 2016 में 'क्या कूल हैं हम' की तीसरी सीरीज 'क्या कूल हैं हम 3' में अपनी बोल्डनेस से सबको दीवाना बना दिया। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg BossMandana karimibold lookBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...