main page

दलितों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बिग बाॅस फेम मीरा मिथुन,PM मोदी से मांगी मदद

Updated 17 August, 2021 08:57:11 AM

तमिल एक्ट्रेस और बिग बाॅस फेम मीरा मिथुन को हाल ही में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मीरा को एक वायरल वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया, जिस वीडियो में वह अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करती नजर आ रही थीं। रविवार को उन्हें सैदापेट के एक कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इस मामले में मीरा मिथुन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

मुंबई: तमिल एक्ट्रेस और बिग बाॅस (तमिल) फेम मीरा मिथुन को हाल ही में चेन्नई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मीरा को एक वायरल वीडियो के चलते गिरफ्तार किया गया, जिस वीडियो में वह अनुसूचित जाति और जनजाति के लोगों के खिलाफ जातिवादी टिप्पणी करती नजर आ रही थीं। रविवार को उन्हें सैदापेट के एक कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने इस मामले में मीरा मिथुन की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

Bollywood Tadka

मीरा मिथुन 27 अगस्त तक पुझल केंद्रीय जेल में रहेंगी। इतना ही नहीं मीरा मिथुन के एक साथी अभिषेक श्याम को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मीरा के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 153, 153ए (1)(ए), 505(1)बी, 505(2) समेत एससी/एसटी उत्पीड़न की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा को केरल से गिरफ्तार किया गया। जहां उन्होंने गिरफ्तारी के दौरान काफी हंगामा भी किया।

Bollywood Tadka

 

PM मोदी से मांगी मदद

मीरा का गिरफ्तारी से कुछ समय पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चीखती चिल्लाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि पुलिस उन्हें प्रताड़ित कर रही थी। इतना ही नहीं उन्होंने कहा था कि अगर पुलिस ने उन्हें हाथ भी लगाया तो वो खुद की जान दे देंगी। मीरा ने पीएम मोदी और तमिलनाडु के सीएम से भी मदद मांगी है।
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg BossMeera Mituncasteist slur caseNarendra ModiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...