main page

सगाई के बाद नताशा ने मंगेतर हार्दिक और ससुराल वालों संग सेलिब्रेट की पहली होली, इंटरनेट पर छाईं कपल की तस्वीरें

Updated 11 March, 2020 09:34:14 AM

''बिग बाॅस'' फेम नताशा स्तांकोविक ने इसी साल किक्रेटर हार्दिक पांड्या संग सगाई की थी।कपल की सगाई की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। वहीं अब सगाई के बाद नताशा और हार्दिक का ये पहला होली सेलिब्रेशन है।

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम नताशा स्तांकोविक ने इसी साल किक्रेटर हार्दिक पांड्या संग सगाई की थी।कपल की सगाई की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। वहीं अब सगाई के बाद नताशा और हार्दिक का ये पहला होली सेलिब्रेशन है।

Bollywood Tadka

नताशा ने अपनी पहली होली को हार्दिक की फैमिली के साथ सेलिब्रेट की। इस मौके पर नताशा व्हाइट सलवार-पिंक पायजामा और पिंक दुपट्टे में नजर आईं। कपल ने होली फेस्टिवल पर हल्के रंग लगाए।

Bollywood Tadka

सामने आईं इन तस्वीरों में हार्दिक के भाई-भाभी भी नजर आ रहे है।नताशा की हार्दिक पांड्या की फैमिली से भी अच्छी पटती है। नताशा मंगेतर हार्दिक के भाई-भाभी संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नताशा कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स कर चुकी हैं। हालांकि नताशा को पॉपुलैरिटी सुपरहिट सॉन्ग डीजे वाले बाबू गाने से मिली थी। हाल ही में नताशा एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ नच बलिए 9 में नजर आईं थीं। हार्दिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता, एली अवराम जैसी एक्ट्रेसेस संग जुड़ चुका है।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

bigg bossnatasha stanovichcelebrateholifiancehardik pandyaKrunal PandyaPankhuri SharmaBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Reality shows UpdatesBollywood Offbeat

loading...