main page

16 की उम्र में कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं रश्मि, कहा-'मेरी ड्रिंक में मिलाना चाहता था ड्रग्स, मम्मी ने की जमकर पिटाई

04 March, 2020 09:03:37 AM

''बिग बाॅस 13'' फेम रश्मि देसाई इन दिनों कई पार्टियों और इवेंट्स में बिजी हैं। रश्मि जहां भी जाती हैं मीडिया उन्हें घर ही लेती हैं। बिग बाॅस के घर में हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली रश्मि एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम रश्मि देसाई इन दिनों कई पार्टियों और इवेंट्स में बिजी हैं। रश्मि जहां भी जाती हैं मीडिया उन्हें घर ही लेती हैं। बिग बाॅस के घर में हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली रश्मि एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में रश्मि ने कास्टिंग काउच को लेकर कई खुलासे किए। रश्मि ने बताया कि वो भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं, ये तब हुआ था जब वो इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थीं।

Bollywood Tadka

एक इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रश्मि ने इस बात का खुलासा किया। रश्मि ने कहा-''मैं इंडस्ट्री में किसी को नहीं जानती थी। उसका नाम सूरज था। मुझे नहीं पता कि अभी वो कहां पर है। जब मैं पहली बार उससे मिली थी तो उसने मुझे statistics के बारे में पूछा। मेरी इंग्लिश उस वक्त अच्छी नहीं थी। मुझे इसका मतलब भी पता नहीं था।' एक्ट्रेस ने आगे कहा-''उसे अच्छे से पता था कि मैं इंडस्ट्री में नई हूं और इस बारे में मुझे कुछ भी नहीं पता है। वो पहला इंसान था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की।

Bollywood Tadka

उसने मुझसे छेड़छाड़ करने की पूरी कोशिश की। मुझसे कहा कि तुम्हें यशराज और बालाजी में काम दिलवा दूंगा। बहुत बेवकूफ बनाता था मुझे।' रश्मि ने अपने बात जारी रखते हुए कहा-''मैं एक दिन ऑडीशन देने के लिए पहुंच गई। मैं काफी एक्साइटेड होकर गई थी। जब वहां गई तो पता चला कि वहां कोई नहीं है सिवाय उसके। कोई कैमरा नहीं था। कुछ नहीं था। उसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाने की और बेहोश करने की पूरी कोशिश की।

Bollywood Tadka

 

मैंने उसे मना किया कि मुझे ड्रिंक नहीं चाहिए।' एक्ट्रेस ने कहा-'मेरी उम्र 16 साल थी। ऐसी लड़की जिसे बाहरी चीजों के बारे में उतना पता नहीं है ऐसे में उसे बेवकूफ बनाना बहुत आसान है। ढाई घंटे बाद किसी तरह से मैं वहां से निकली। अपनी मां को फोन किया और बताया कि मेरे साथ अभी क्या-क्या हुआ।

Bollywood Tadka

मैंने उनसे बताया कि मैं कम्फर्टेबल फील नहीं कर रही हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि वहां से घर आ जाओ।'रश्मि ने कहा-'अगले दिन हम उससे मिलने गए और इस बार मेरी मां ने उसे थप्पड़ मारा। मेरी मां ने उससे कहा कि अगली बार ऐसा मेरी बेटी के साथ किया तो इससे भी बुरा होगा। मैंने अपनी मां को देखा तो मैंने सोचा ये तो मैं भी कर सकती थी।' 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि 'उतरन' 'परी हूं मैं', 'मीत मिला दे', 'श्श्श...फिर कोई है',कॉमेडी सर्कस', 'महासंग्राम', 'जरा नचके दिखा', 'क्राइम पेट्रोल', 'बिग मनी', 'किचन चैम्पियन सीजन 2', जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। रश्मि को असल पहचान कर्लस टीवी के शो 'उतरन' और 'दिल से दिल तक' से मिली।


 


bigg bossrashami desaicasting couchsiddharth shuklashehnaz gillsalman khanBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...