main page

यूट्यूब ने शहनाज गिल को दिया सिल्वर अवॉर्ड,खिताब पाकर खुशी से झूमीं पंजाब की कैटरीना

Updated 11 January, 2021 09:35:13 AM

''बिग बॉस 13'' में  एंट्री लेने से पहले  पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल को बहुत कम लोग जानते थे। शहनाज की पाॅपुलैरिटी  सिर्फ पंजाब तक सीमित थी और फैन्स भी उन्हें ''पंजाब की कैटरीना कैफ'' बुलाते थे।  लेकिन आज वह  सबके दिलों की जान हैं। शहनाज गिल को जबरदस्त फैन फाॅलिंग मिली और समय के साथ-साथ ये पाॅपुलैरिटी बढ़ती ही गईं। शहनाज के इंस्टा पर 6.6 मिलियन फाॅलोवर्स हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 13' में  एंट्री लेने से पहले  पंजाबी सिंगर और माॅडल शहनाज गिल को बहुत कम लोग जानते थे। शहनाज की पाॅपुलैरिटी  सिर्फ पंजाब तक सीमित थी और फैन्स भी उन्हें 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बुलाते थे।  लेकिन आज वह  सबके दिलों की जान हैं। शहनाज गिल को जबरदस्त फैन फाॅलिंग मिली और समय के साथ-साथ ये पाॅपुलैरिटी बढ़ती ही गईं। शहनाज के इंस्टा पर 6.6 मिलियन फाॅलोवर्स हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शहनाज के नाम एक और सम्मान जुड़  गया है। ये सम्मन पाकर शहनाज की खुशी का ठिकाना नहीं हैं। दरअसल शहनाज गिल को यूट्यूब की तरफ से सिल्वर प्ले बटन मिला है। सिल्वर प्ले बटन मिलने की खुशी में शहनाज ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में शहनाज ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और डेनिम में स्टनिंग लुक में दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स और  पिंक लिप्सटिक शहनाज के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। शहनाज तस्वीरों में  यूट्यूब की तरफ से मिले सिल्वर प्ले बटन के साथ जमकर पोज दे रही हैं। फैंस शहनाज की इन तस्वीरों को साथ पसंद कर रहे हैं। इसके साथ वे शहनाज को बधाई भी दे रहे हैं।  

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कुछ समय पहले शहनाज का सिद्धार्थ शुक्ला संग गाना 'शोना-शोना' रिलीज हुआ था। इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है। वहीं अब शहनाज एक बार फिर सिद्धार्थ के साथ नए म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। ये साॅन्ग वेलनाइन से रिलेटिड होगा। हाल ही में शहनाज सिद्धार्थ संग गोवा में इस साॅन्ग की शूटिंग खत्म कर लौटी हैं।

Bollywood Tadka

इस म्यूजिक वीडियो को बाॅलीवुड की फेमस सिंगर श्रेया घोषाल अपनी आवाज देंगी। भूला दूंगा, शोना-शोना के बाद ये सिडनाज का एक-साथ तीसरा म्यूजिक वीडियो है। इसके अलावा शहनाज कह गई साॅरी, कुर्ता पजामा,वादा रहा जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 
 

: Smita Sharma

bigg bossfameShehnaaz gillsilver play button awardBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...