main page

फोटोशूट में बबली शहनाज गिल ने दिखाईं क्यूट अदाएं, लुक देख फैंस हुए दीवाने

Updated 05 April, 2020 05:34:43 PM

पंजाबी सिंगर और ''बिग बाॅस 13'' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। शहनाज की मासूमियत और उनका चुलबुलापन फैंस को काफी पसंद हैं। आए दिन शहनाज की क्यूट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं

मुंबई: पंजाबी सिंगर और 'बिग बाॅस 13' की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहती हैं। शहनाज की मासूमियत और उनका चुलबुलापन फैंस को काफी पसंद हैं। आए दिन शहनाज की क्यूट तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में 'पंजाब की कैटरीना' की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों को उनके फैशन डिजाइनर ने शेयर किया है। सामने आई तस्वीर में शहनाज पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस में बेहद ही स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इसके साथ शहनाज ने लाइट मेकअप, पिंक शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया है। शहनाज ने अपने बालों पर हेयर बैंड लगाया है जो उनके लुक को और भी क्यूट बना रहा है। शहनाज बेहद ही मासूमियत भरे अंदाज से कैमरे में पोज दे रही हैं। शहनाज का ये क्यूट अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं शहनाज की इन तस्वीरों को देख उनके फ्रेंड और बिग बाॅस विनर सिद्धार्थ भी सिंगर के दीवाने हो जाएंगे। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर छाईं हुईं हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि शो के बाद अगर किसी की किस्मत बदली है तो वह शहनाज ही हैं।  शो में शहनाज अपनी क्यूट बातों और चुलबुले नेचर की वजह से चर्चा में रहती थीं। वहीं शो के बाद भी वह आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शहनाज हाल हाल ही में  सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दर्शन रावल के साॅन्ग 'भुला दूंगा' में नजर आईं। इस साॅन्ग में सिडनाज की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साॅन्ग को अब तक 44 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा खबरें हैं कि शहनाज जल्द ही नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ से साॅन्ग में नजर आ सकते हैं। 

 

: Smita Sharma

shehnaz gillcute picturesviralsocial siteSIdNaazBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsLatest Television NewsTV Celebs Actress Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...