FacebookTwitterg+Mail

श्रीसंत के बचाव के लिए उतरी उनकी पत्नी के बेबाक अंदाज से इंप्रेस हुए फैंस, बोले- वुमन ऑफ द मैच

bigg boss fans loved the way sreesanth wife support him in front of salman khan
22 October, 2018 01:55:32 PM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में इस हफ्ते काफी धमाल देखने को मिलेगा। वहीं शो को शुरु हुए भी 1 महीना हो गया है। बीते दिन ब‍िग बॉस में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी मेहमान बन कर आई। यहां पर उन्होंने अपने पति पर लगे सभी आरोपों पर खुल कर बातचीत की। उन्होंने अपने पति के खिलाफ उठे तीखे सवालों का बड़ी बेबाकी और निडकता से सामना किया।

PunjabKesari

 

भुवनेश्वरी ने श्रीसंथ की थूकने वाले विवाद पर अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि, ‘वो एक बॉलर हैं, जिनको गेंद फेंकने से पहले थूकने की आदत है’। वहीं जब भुवनेश्वरी ने बोलना शुरू किया तो, उन्होंने होस्ट सलमान खान और पत्रकार दिबांग की भी बोलती बंद कर दी। उनके इस बेबाक अंदाज केो देखकर जहां सलमान ने भुवनेश्वरी को मैन आॅफ द मैच कहा।

PunjabKesari

 

वहीं ट्विटर पर भुवनेश्वरी के इस कदम की काफी तारीफ हो रही है। उनके तेवर लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। जिसके चलते कई यूजर्स ने तो उन्हें ‘वूमन ऑफ द मैच’ तक कह डाला।

PunjabKesari

 

एक यूजर ने कहा कि श्रीसंत खुशकिस्मत हैं कि उनको भुवनेश्वरी जैसी पत्नी मिली है। इससे पहले भी जब श्रीसंत घर में अकेले पड़ गए थे तब एक वीडियो के जरिए भुवेनश्वरी ने अपना पति का हौसला बढ़ाया था। उनकी वाइफ उनके साथ हमेशा खड़ी नजर आती है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वाकई श्रीसंत खुशकिस्मत है।

PunjabKesari

बता दें कि इसके साथ ही घर में दो नए सदस्यों की एंट्री हो गई है। बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी के पहली विनर मेधा धाडे। ये दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंत के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं।
 

PunjabKesari

 


bigg boss 12 fans loved sreesanth wife bhuvneshwari kumarisupport salman khanweekend ka vaar
loading...