main page

असल जिंदगी में इस एक्ट्रैस से जलती हैं हिना खान, 8 साल से है ये नबर वन

Updated 07 December, 2017 04:27:26 PM

बिग बॉस 11 में हिना खान कुछ ज्यादा ही चल रही है। कभी वो साक्षी तंवर को भैंगी कहती हैं तो कभी साउथ की एक्ट्रैस को मोटी।  हिना ने शो में जितने भी विवादित कमेंट्स किए हैं

मुंबई:  बिग बॉस 11 में हिना खान कुछ ज्यादा ही चल रही है। कभी वो साक्षी तंवर को भैंगी कहती हैं तो कभी साउथ की एक्ट्रैस को मोटी।  हिना ने शो में जितने भी विवादित कमेंट्स किए हैं, उसके लिए सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया है। यहां तक कि करण पटेल, काम्या पंजाबी, गौहर खान और हंसिका मोटवानी ने भी ट्विटर पर हिना खान को बहुत खरी-खोटी सुनाई है।

अब उन्होंने शो पर खुलासा किया है कि वो असल जिंदगी में किस एक्ट्रैस से जलती हैं। एक वीडियो में हिना, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा से बात करते हुए दिख रही हैं। वह दोनों से कहती हैं कि मेरे गुरु रोमेश कालरा का जन्मदिन है। वो मुझे हमेशा यह कहकर चिढ़ाते थे कि मोना सिंह नम्बर 1 एक्ट्रेस हैं और मैं उनके बाद आती हूं। वो अभी भी मुझसे यह बात कहते हैं।


हिना ने आगे बताया कि जब मोना अपने शो इंडिया बनेगा मंच के प्रमोशन के लिए खतरों के खिलाड़ी 8 में आई थीं। तब उन्होंने मोना से कहा था कि मैं पिछले 8 साल से इस इंडस्ट्री में हूं और हमेशा यही सुनती आई हूं कि आप मुझसे एक कदम आगे हैं।
 

:

bigg bosshina khanmona singh

loading...