main page

एक दशक से बिग बॉस के होस्ट हैं सलमान, बोले "मैं हर बार इसे छोड़ने की सोचता हूं, पर ऐसा कर नहीं पाता"

Updated 27 September, 2019 01:24:18 PM

अगर आपको लगता है कि 10 साल से टीवी पर चल रहे रियलिटी शो बिग बॉस की धोखाधड़ी, साजिश, लड़ाई, अस्थिरता, पाखंड और नाटक सलमान खान को भी रास आते हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अगर आपको लगता है कि 10 साल से टीवी पर चल रहे रियलिटी शो बिग बॉस की धोखाधड़ी, साजिश, लड़ाई, अस्थिरता, पाखंड और नाटक सलमान खान को भी रास आते हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं। सलमान पिछले 10 साल से इस शो के होस्ट हैं, लेकिन हर साल वह इस शो को छोड़ना चाहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कर पाते। 

Bollywood Tadka
 

हाल ही में जब सलमान से इस शो को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि भले ही बिग बॉस की आदतें किसी प्रतियोगी को निराश करती हो, लेकिन 10 साल से चल रहे इस कंट्रोवर्शियल शो ने उनकी लाइफ बदल दी है। सलमान खान ने कहा कि मुझे एक व्यक्ति के रूप में थोड़ा बदलाव जरूर आया है। इसलिए मैं इस शो के लिए अपनी अच्छी क्वालिटी दे रहा हूं। सलमान खान ने सोमवार को मुंबई मैट्रे कार- शैड में बिग बॉस सीजन 13 लॉन्च किया। इस शो की लॉन्चिंग के लिए सलमान 'बिग बॉस सेलिब्रेटी एक्सप्रेस' मैट्रो ट्रेन में वहां पहुंचे।

Bollywood Tadka

 सलमान ने कहा वो यहां मैट्रो से इसलिए आए हैं, क्योंकि यह शो इस साल स्पीड से संबंधित है, लेकिन मैंने पहली बार मैट्रो में सफर किया है और मुझे सच में बहुत अच्छा लगा, इसके एयर कंडीशनर और बंद दरवाजे सेफ्टी के लिए बहुत जरूरी हैं और अब मेरी इच्छा है कि हमारे पास लोकल ट्रेन में भी एयर कंडीशनर और बंद दरवाजे होने चाहिए। उसने कहा कि अगर हम कार में सीट बैल्ट का इस्तेमाल नहीं करते तो हम सेफ्टी से बहुत दूर रहते हैं तो क्या लोकल ट्रेन में भी बंद दरवाजे नहीं होने चाहिए।

 

Bollywood Tadka

उल्लेखनीय है कि हर साल इस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी कर दी जाती थी, लेकिन इस बार अधिकांश प्रतियोगियों के बारे में शो के पहले दिन ही पता लग सकेंगा। क्योंकि पहले से ही लिस्ट जारी कर देने से नए-नए विवाद भी सामने आने लगते थे। सलमान ने कहा कि आम आदमी और सेलिब्रेटी में ज्यादा अंतर नहीं है। आम आदमी और सेलिब्रेटी सिर्फ एक शब्द है, हर कोई आम इंसान है और हर कोई सेलिब्रेटी है। सलमान ने कहा, जैसे ही लोग बिग बॉस के घर में इंटर कर जाते हैं तो सेलिब्रेटी बन जाते हैं। 

Bollywood Tadka
हालांकि, सलमान खान अपनी फिल्म और शो के जरिए आम आदमी से अच्छे संबंधों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा में इन सेलिब्रेटियों को आम आदमी के रूप में ही मानता हूं। मुझे नहीं पता के दर्शक इसे किस तरह से लेंगे, लेकिन इन लोगों के साथ कनेक्टिविटी अच्छी है। सलमान खान का यह शो लगातार 10वीं बार होस्ट कर रहे हैं।  हर साल यह निश्चित नहीं होता कि वह यह शो करेंगे या नहीं।

 

उन्होंने खुद कहा कि  "मुझे हर साल लगता है कि ये शो छोड़ देना चाहिए, हर साल में यही सोचता हूं कि इतना काफी है, लेकिन इसका शानदार सफर और अच्छे प्रतियोगियों की वजह से में हर साल खींचा चला आता हूं। यह किसी के खीर बनाने में नमक छिड़कने जैसा है। मुझे हैरानी होती है कि मैं इसका 10वां साल पूरा करने जा रहा हूं, जबकि मुझे हर बार लगता है कि यह मेरा आखिरी साल है"।

 

सलमान ने कहा, "उम्मीद है कि यह सीजन प्रतियोगियों के लिए बेहद मजेदार होगा। इस समय वो सेलिब्रेटी हैं, लेकिन किस तरह के सेलिब्रेटी हैं यह देखने के लिए मैं इंतजार कर रहा हूं।"   

: Smita Sharma

Bigg BossSalman KhanSalman Khan imagesBollywoodEntertainmenttv show

loading...