main page

Bigg Boss OTT: बाॅयफ्रेंड वरुण को सामने देख रो पड़ी दिव्या अग्रवाल, शीशे से एक-दूसरे को किया Lip Kiss

Updated 13 September, 2021 01:19:20 PM

टीवी रियालिटी शो ''बिग बाॅस ओटीटी'' इस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। इस घर में कौन दोस्त है, कौन दुश्मन, इसका पता भी नहीं चल पा रहा है। संडे के वार में भी काफी धमाल देखने को मिला। एक तरफ जहां देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की। वहीं दिव्या अग्रवाल के लिए ये संडे के वार काफी स्पेशल रहा।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो 'बिग बाॅस ओटीटी' इस जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। इस घर में कौन दोस्त है, कौन दुश्मन, इसका पता भी नहीं चल पा रहा है। संडे के वार में भी काफी धमाल देखने को मिला। एक तरफ जहां देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई ने कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती की। वहीं दिव्या अग्रवाल के लिए ये संडे के वार काफी स्पेशल रहा।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस' ओटीटी में वरुण सूद ने सरप्राइज एंट्री मारी और उन्हें सामने देखकर दिव्या अग्रवाल काफी इमोशनल हो गईं। वरुण सूद ने शो में एंट्री मारते ही सभी कंटेस्टेंट्स से कुछ ना कुछ कहा और उसके बाद उन्होंने दिव्या अग्रवाल पर खूब प्यार भी बरसाया।

Bollywood Tadka

कई हफ्ते के बाद वरुण सूद को अपनी आंखों के सामने देखकर दिव्या अग्रवाल काफी इमोशनल हुईं। वह एकटक वरुण को निहारती रहीं।

Bollywood Tadka

इसके बाद शीशे की दीवार से सटक लिपलाॅक किया। 

Bollywood Tadka

करण जौहर ने भी की तारीफ

शो की शुरुआत से ही देखा गया है कि हर वीकेंड किसी ना किसी बहाने करण दिव्या पर बरते आए हैं। लेकिन कल  रात करण जौहर ने भी उनकी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा दिव्या एकमात्र ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो बिना किसी कनेक्शन के इस शो में आगे आई हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by lopa (@infinity_divrun)


Bigg Boss OTTDivya AgarwalVarun SoodLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...