main page

गर्लफ्रेंड संग शादी के बंधन में बंधेंगे 'बिग बॉस ओटीटी' फेम सिंगर मिलिंद गाबा, 16 अप्रैल को प्रिया बेनीवाल के साथ लेंगे सात फेरे

Updated 07 March, 2022 04:39:03 PM

शो ''बिग बॉस ओटीटी'' फेम पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। मिलिंद और प्रिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने के जा रहे हैं। मिलिंद और प्रिया 16 अप्रैल को सात फेरे लेंगे।

मुंबई. शो 'बिग बॉस ओटीटी' फेम पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा गर्लफ्रेंड प्रिया बेनीवाल के साथ शादी करने जा रहे हैं। मिलिंद और प्रिया काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने के जा रहे हैं। मिलिंद और प्रिया 16 अप्रैल को सात फेरे लेंगे।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, मिलिंद और प्रिया 16 अप्रैल को शादी करेंगे। 11 अप्रैल से शादी की रस्में शुरू हो जाएगी। 13 अप्रैल को कॉकटेल पार्टी रखी जाएगी। सभी फंक्शन दिल्ली एनसीआर में आयोजित किए जाएंगे। शादी पंजाबी रीति-रिवाजों के होगी। प्रिया जाट वंश से ताल्लुक रखती है, इसलिए शादी में जाट परंपराओं का भी तड़का देखने को मिलेगा।

Bollywood Tadka
बता दें फिलहाल अभी मिलिंद और प्रिया ने अपनी शादी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है। प्रिया फेमस यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल की बहन हैं। हर्ष बेनीवाल यूट्यूबर होने के साथ-साथ एक एक्टर और कॉमेडियन भी हैं और करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में भी नजर आ चुके हैं। वहीं मिलिंद पंजाबी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर्स में से एक हैं और 'बिग बॉस ओटीटी' में भी नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

bigg boss ottfamemillind gabatie knotgirlfriend priya beniwal16 aprilBollywood NewsPollywood News and GossipTelevision  NewsTelevision  News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...