main page

बिग बॉस ओटीटी में गहरा रहा राकेश बापट और शमिता शेट्टी का कनेक्शन, सुबह-सुबह एक्ट्रेस को किया किस

Updated 25 August, 2021 03:30:08 PM

फिल्ममेकर करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं शो में कंटेस्टेंट बनकर गई एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों राकेश बापट के साथ शमिता की नजदीकियां काफी नोटिस में आ रही हैं और घरवालों में भी उनके गहरे कनेक्शन की चर्चा होने लगी है। राकेश बापट और शमिता शो में हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े नजर आते हैं। राकेश शमिता की काफी परवाह करते दिखाई देते हैं। हाल ही में जब बिग बॉस ने घरवालों को कनेक्शन बदलने का मौक

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्ममेकर करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वहीं शो में कंटेस्टेंट बनकर गई एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इन दिनों राकेश बापट के साथ शमिता की नजदीकियां काफी नोटिस में आ रही हैं और घरवालों में भी उनके गहरे कनेक्शन की चर्चा होने लगी है।

Bollywood Tadka

 

राकेश बापट और शमिता शो में हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े नजर आते हैं। राकेश शमिता की काफी परवाह करते दिखाई देते हैं। हाल ही में जब बिग बॉस ने घरवालों को कनेक्शन बदलने का मौका दिया तो उस दौरान भी राकेश और शमिता ने एक-दूसरे को ही अपना कनेक्शन चुना। शमिता ने कहा उनके और राकेश के ख्यालात एकदम मिलते हैं और वह हमेशा उनका सपॉर्ट करते हैं। वहीं राकेश ने कहा कि शमिता उन्हें अपनी सी लगती हैं और उनके साथ एक कनेक्शन बनना शुरू हुआ है।

Bollywood Tadka


इसके बाद शमिता ने भागकर राकेश को गले लगा लिया और राकेश ने उन्हें गोद में उठा लिया था। 
 

Bollywood Tadka


एक एपिसोड में राकेश शमिता से फ्लर्ट करते नजर आए थे। वह उन्हें अपने साथ सोने के लिए कह रहे थे और 'बेबी, बेबी' कहकर बुलाने लगे। हाल ही के एपिसोड में जब सुबह शमिता सोई हुई थीं तो राकेश उन्हें हाथ पर किस करके जगाते नजर आए।


हाल ही में घर से बेघर हुए एक्टर करण नाथ ने भी एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि घर में दोनों का कनेक्शन गहराता जा रहा है।  


Bigg Boss OTTRakesh BapatmorningkissShamita ShettyTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...