main page

Bigg Boss OTT: राकेश बापट ने शमिता शेट्टी से कहा 'आई लव यू', एक्टर के प्यार का इजहार सुन शर्म से लाल हुईं शिल्पा की बहन

Updated 17 September, 2021 10:35:11 AM

''बिग बॉस'' एक ऐसा रियालिटी शो है जहां  कंटेस्टेंट्स की दुनिया एक घर तक ही सिमट कर रह जाती है। इस दौरान कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। ये कंटेस्टेंट कभी लड़ते नजर आते हैं तो कभी इनकी दोस्ती मिसाल कायम कर देती है। कई बार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के में प्यार भी मिल चुका है। हर सीजन के शो में कई जोड़ियां बनकर निकलती हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। इस सीजन में दर्शकों को शुरू से ही  शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।  दोनों का घर में एक

मुंबई: 'बिग बॉस' एक ऐसा रियालिटी शो है जहां  कंटेस्टेंट्स की दुनिया एक घर तक ही सिमट कर रह जाती है। इस दौरान कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। ये कंटेस्टेंट कभी लड़ते नजर आते हैं तो कभी इनकी दोस्ती मिसाल कायम कर देती है। कई बार कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस के में प्यार भी मिल चुका है। हर सीजन के शो में कई जोड़ियां बनकर निकलती हैं। वहीं बिग बॉस ओटीटी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

Bollywood Tadka

इस सीजन में दर्शकों को शुरू से ही  शमिता शेट्टी और राकेश बापट की जोड़ी काफी पसंद आ रही है।  दोनों का घर में एक दूसरे से कनेक्शन है। हालांकि, शो के दौरान दोनों के बीच कई बार लड़ाइयां होते भी दिखी। लेकिन अब इनके बीच बढ़ती नजदीकियां भी लोगों का ध्यान खींच रही है। वहीं, शो के एक एपिसोड में इन दोनों स्टार्स ने अपनी फीलिंग बताई, जिसके बाद से माना जा रहा कि ये दोनों रिलेशन में है।

Bollywood Tadka

इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राकेश खुलेआम शमिता से प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। वह शमिता को आई लव यू बोले रहे हैं।  वीडियो में आप देख सकते हैं कि शमिता राकेश से अपने बारे में कुछ अच्छा बोलने को कहती हैं। इस पर राकेश बापट कुछ सोचते हैं और फिर उन्हें 'जे टाएम' (Je t’aime) कहते हैं। ये एक फ्रेंच शब्द है जिसका मतलब 'आई लव यू' होता है।

Bollywood Tadka

राकेश के इन शब्दों को सुनकर शमिता शेट्टी शर्माकर मुस्कुराने लगती हैं। यह वीडियो ट्विटर पर एक फैन द्वारा शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर आते ही यह  खूब वायरल हो रहा है। 

 

 शो की बात करें तो नेहा भसीन के निकल जाने के बाद से अब सिर्फ फिनाले की रेस में टॉप पांच कंटेस्टेंट ही बचे हैं। फिनाले की इस रेस में अब राकेश बापट, शमिता शेट्टी, प्रतीक सेहजपाल, दिव्या अग्रवाल और निशांत भट्ट शामिल हैं। 'बिग बॉस ओटीटी' का फिनाले 18 सितंबर को शाम 7 बजे से शुरू होगा।


bigg boss ottRaqesh Bapatloveshamita shettyBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...