main page

UFF!! कड़कती ठंड में बिकिनी पहन दिव्या अग्रवाल ने करवाया फोटोशूट, किलर अंदाज देख फैंस के उड़े होश

Updated 10 February, 2022 04:01:45 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस ओटीटी'' की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी हाॅट लुक से सोशल मीडिया पर टेम्प्रेचर हाई किया हुआ। दिव्या ने हाल ही में कड़कती ठंड में बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। लुक की बात करें तो दिव्या क्रीम कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपनी हाॅट लुक से सोशल मीडिया पर टेम्प्रेचर हाई किया हुआ। दिव्या ने हाल ही में कड़कती ठंड में बोल्ड फोटोशूट करवाया जिसे देख हर किसी के होश उड़ गए। लुक की बात करें तो दिव्या क्रीम कलर की बिकिनी में दिख रही हैं। लॉन्ग स्ट्रेट हेयर्स, न्यूड लिप्स, स्मोकी आईमेकअप दिव्या के लुक में चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इनमें दिव्या की टोन्ड फिगर और स्वैग देखने लायक है।  तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा-Pose a threat। दिव्या के इन ग्लैमरस फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka


फैंस ने दिव्या की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर इमोजी की बरसात ही कर दी है। दिव्या के स्टनिंग लुक्स के फैंस दीवाने हो रहे हैं। दिव्या का ये अंदाज देख उनके बाॅयफ्रेंड भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाए।

Bollywood Tadka

वरुण ने लिखा- स्टॉप, स्टॉप, स्टॉप. अब वरुण के इस कमेंट को पढ़ साफ मालूम पड़ता है कि उन्हें दिव्या की ये तस्वीरें काफी पसंद आई हैं।

 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिव्या कई शोज और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। वे टीवी इंडस्ट्री की यंग टैलेंट में शुमार की जाती हैं। दिव्या एमटीवी के कई कॉम्पिटिशन शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। 
 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

bigg boss ottwinnerdivya agarwalbold looklatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...