main page

इस बार नए ट्विस्ट के साथ धमाल मचाएगा बिग बॉस-12, ऑडिशन हुए शुरू

Updated 16 April, 2018 10:30:30 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि ऑडिशन में नया ट्विस्ट रखा गया है। कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। एक ट्वीट कर बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि ऑडिशन में नया ट्विस्ट रखा गया है। कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। एक ट्वीट कर बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बिग बॉस-11 की विनर शिल्पा शिंदे बनी थीं। वहीं हिना खान फर्स्ट रनर अप थीं। पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था। बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है।बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में शुरू होगा। सलेक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए हैं। इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वैसे फैंस की डिमांड तो सलमान खान ही हैं। फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद वे अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं।

:

bigg boss12audition startsnew twist

loading...