main page

Promo: बिग बॉस में होगी पैसो की बरसात, विकास के खिलाफ भड़केंगी देवोलीना और कश्मीरा

30 January, 2020 11:38:01 AM

''बिग बॉस 13'' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में घर में विकास गुप्ता के प्रवेश के काफी हलचल देखने को मिल रही है। विकास के घर में दोबारा एंट्री के बाद मिले कैप्टन टास्क में कंटेस्टेंट के बीच काफी उथल-पुथल मच जाती है। जैसा कि हाल ही कि प्रोमो को देखकर प्रतीत होता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 13' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में घर में विकास गुप्ता के प्रवेश के काफी हलचल देखने को मिल रही है। विकास के घर में दोबारा एंट्री के बाद मिले कैप्टन टास्क में कंटेस्टेंट के बीच काफी उथल-पुथल मच जाती है। जैसा कि हाल ही कि प्रोमो को देखकर प्रतीत होता है। 


View this post on Instagram

Today's promo Follow us for more➡️ @biggboss13ig 🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 @beingsalmankhan @asimriaz77.official @parasvchhabrra @vishalsingh713 @artisingh5 @shefalibaggaofficial @shefalijariwala @shehnaazgill @realsidharthshukla @officialmahirasharma @arhaankhaan @lostboyjourney @hindustanibhau @iamhimanshikhurana @devoleena @tehseenpoonawalla @khesari_yadav @sidharthdey1 @musicmanmalik @kaurdalljiet @rashmidesai13 @madhurimatuli 🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹🔹 #rashamidesai #devoleena #mahirasharma #artisingh #shehnaazgill #shefalibagga #asimriaz #abumalik #paraschhabra #siddharthshukla #biggboss13 #biggboss #shilpashinde #hinakhan #salmankhan #dipikakakar #colorstv #sidnaaz #asimanshi #shefalijariwala #vikasgupta #himanshikhurana #rashmidesai #sidharthshukla #shehnazgill #shefalizariwala #trending #explore #asimanshi #bb13

A post shared by BiggBoss 13 🔵 (@biggboss13ig) on

आज के एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को घर में पैसो की बरसात से ज्यादा नोट इक्टठे करने का टास्क मिलता है जिसमे उन्हें अपने फेवरेट प्रतियोगी को जीताना है। टास्क के दौरान विकास अधिक नोट इक्ट्ठे करने की कोशिश करता है। इसी बीच कश्मीरा और विकास में बहस शुरू हो जाती है।  

Bollywood Tadka
बाद में शहनाज के भाई शहबाज बताते है कि उसके पास सबसे ज्यादा नोट्स है, तो विकास ये बात सुनकर चालाकी से शहबाज से पैसे छीन कर तिजोरी में डाल देता है। इससे देवोलीना भट्टाचार्जी और कश्मीरा भड़क जाती हैं। वो दोनों बिग बॉस को बताती है कि टास्क के दौरान विकास ने धोखा किया है। सभी को विकास के खिलाफ देखकर सिद्धार्थ कहते हैं कि अगर विकास ने उसे जीत दिलाने के लिए धोखा किया है तो तो उसे कप्तानी के काम से हटा दिया जाए। अब देखना ये होगा कि बिग-बॉस विकास के सिद्धार्थ से इस कनेक्शन को लेकर क्या रिएक्ट करते हैं। 


Bigg boss13promoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip  NewsTelevision Celebrity NewsEntertainmentTV Reality Show Updates
loading...