main page

बिग बॉस 14: घर में रीएंट्री करेंगी सारा गुरपाल, फैंस का गुस्सा देखकर मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम

14 October, 2020 12:28:10 PM

''बिग बाॅस 14'' के पहले हफ्ते ही पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल  शो से बारहर हो गई। सीनियर्स के फैसले के बाद सारा का बिग बाॅस सफर खत्म हुआ। सारा के इस तरह घर से बेघर होने के बाद उनके फैंस का निराश हुए।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' के पहले हफ्ते ही पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल  शो से बारहर हो गई। सीनियर्स के फैसले के बाद सारा का बिग बाॅस सफर खत्म हुआ। सारा के इस तरह घर से बेघर होने के बाद उनके फैंस का निराश हुए।

लोगों को कहना है कि सारा बेहतरीन खिलाड़ी थीं लेकिन फिर भी उन्हें शो से बाहर कर दिया गया। अब खबर है कि सारा दोबारा घर के अंदर दाखिल हो सकती हैं।बिग बॉस से जुड़ी अंदरूनी सूत्र ने इंस्टाग्राम अकाउंट ने ये खबर लीक की है कि सारा एक बार फिर से शो में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक सारा गुरपाल कुछ दिनों के बाद फिर से शो में एंट्री करेंगी। जाहिर है कि सारा के फैन्स के लिए ये काफी अच्छी खबर होगी हालांकि घर के वो सदस्य जो सारा को बतौर कंटेंडर देख रहे थे उनके लिए कई मायनों में ये बुरी खबर हो सकती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सारा ने घर से बाहर निकलने के बाद सबसे पहले अपने डॉगी से मुलाकात की थी जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। वहीं घर से बाहर निकलकर सारा ने मीडिया के सामने सिद्धार्थ को लेकर खूब जहर उगला और अपने बाहर निकलने की वजह एक्टर के साथ टास्क में सहयोग न करना बताया।

एक वेबसाइट से बात करते हुए सारा ने कहा- 'मैं हैरान हूं कि आखिर मुझे किस तरह इस घर से बाहर निकाला गया? सिद्धार्थ ने मुझसे कहा के मैंने पर्सनैलिटी टास्क सही से नहीं किया। मेरा मानना है कि मैंने टास्क तो अच्छे से किया लेकिन मैं सिर्फ उनकी गोद में नहीं नाची। इसलिए, उन्होंने मेरे लिए यह फैसला लिया।' 


bigg boss14sara gurpalsidharth shuklasalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...