main page

BB: फिनाले से पहले कटा रश्मि देसाई का पत्ता! मिड वीक एविक्शन में बेघर हुईं टीवी की बहू

Updated 21 January, 2022 02:40:21 PM

विवादित रियालिटी शो ''बिग बाॅस 15'' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो में इन दिनों घर में टिकट टू फिनाले वीक की आखिरी दौड़ जारी है। इस टास्क के अंतिम पड़ाव में तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जऔर अभिजीत बिचुकले के बीच दौड़ लगी हुई है। टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच बीते दिन भी काफी झगड़ा देखने को मिला। जहां तेजस्वी प्रकाश आखिर में बाजी मारने वाली है। वहीं  रश्मि देसाई गेम शो में एकदम अकेले पड़ गई हैं।

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। शो में इन दिनों घर में टिकट टू फिनाले वीक की आखिरी दौड़ जारी है। इस टास्क के अंतिम पड़ाव में तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जऔर अभिजीत बिचुकले के बीच दौड़ लगी हुई है।

Bollywood Tadka

टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई के बीच बीते दिन भी काफी झगड़ा देखने को मिला। जहां तेजस्वी प्रकाश आखिर में बाजी मारने वाली है। वहीं  रश्मि देसाई गेम शो में एकदम अकेले पड़ गई हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें शमिता शेट्टी को छोड़कर कोई भी सपोर्ट करता नहीं दिखा। ऐसे में रश्मि देसाई टिकट टू फिनाले वीक में एंट्री से पीछे रह जाने वाली है। इतना ही नहीं खबरों की मानें तो  शो में जल्द ही बिग-बॉस 15 में मिड-वीक एविक्शन होने वाला है। सोशल मीडिया पर बज है कि रश्मि देसाई मिड वीक इविक्शन का शिकार हो सकती है। 

 

Bollywood Tadka

इन सभी अटकलों के बीच रश्मि देसाई के फैंस बिग बॉस पर भड़ गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस को चेतावनी तक दे दी है। एक यूजर ने लिखा- 'लाइव फीड में कोई नजर नहीं आ रहा था। ना बेडरूम एरिया में और ना ही बाथरूम एरिया में। क्या ये एविक्शन का टाइम है?'बता दें कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का मूवमेंट ना दिखाई देने के बाद फैंस ने पहले मिड-वीक एविक्शन और फिर घर की सदस्य रश्मि देसाई के एविक्शन का अनुमान लगाना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

अन्य यूजर ने लिखा-'यदि रश्मि देसाई के साथ अन्याय किया, तो मैं बिग बॉस देखना बंद कर दूंगा।' अब तक फिनाले में करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राखी सावंत, तेजस्वी प्रकाश पहुंचे हैं। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss15Rashami Desaimid-week evictionBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...