main page

बिहार पुलिस के DGP का बड़ा खुलासा 'पिछले 4 सालों में सुशांत के अकाउंट से निकाले गए 50 करोड़ रुपये'

04 August, 2020 05:46:59 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस आए दिन अलग ही मौड़ ले रहा है। इस मामले में बिहार पुलिस लगातार चौकाने वाले खुलासे करती जा रही है। इसी बीच समय ऐसा भी आ गया जब बिहार पुलिस ने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर ही सवाल खड़े कर डाले। बीते सोमवार बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया और उन पर मामले की अनदेखी करने के आरोप लगाए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस आए दिन अलग ही मौड़ ले रहा है। इस मामले में बिहार पुलिस लगातार चौकाने वाले खुलासे करती जा रही है। इसी बीच समय ऐसा भी आ गया जब बिहार पुलिस ने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर ही सवाल खड़े कर डाले। बीते सोमवार बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने मुंबई पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया और उन पर मामले की अनदेखी करने के आरोप लगाए।

Bollywood Tadka

डीजीपी ने खुलासा करते हुए कहा कि पिछले 4 साल में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 50 करोड़ रुपये डाले गए और लेकिन इसके बावजूद भी अकाउंट में एक पैसा नहीं रहा, यानि यह पूरा पैसा निकाल भी लिया गया। पिछले एक साल में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये आए, जिसमें15 करोड़ रुपये निकाल लिए गए। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा, क्या मुंबई पुलिस को ये जानकारी लेनी अहम नहीं लगी, उन्होंने इस बात की जांच क्यों नहीं की? हम सवाल उठाते रहेंगे कि मुंबई पुलिस अनदेखी क्यों कर रही है ?  हम चुप नहीं बैठेंगे। 
 

Bollywood Tadka
बता दें जब से सुशांत का सुसाइड केस बिहार पुलिस को सौंपा गया है, तब से कई चौकाने वाली जानकारिया बिहार पुलिस के हाथ लगी हैं, ऐसे में खुद-ब-खुद मुंबई पुलिस पर सवाल उठ जाते हैं कि उन्होंने बीते डेढ़ महीनों से ऐसी बातों पर ध्यान क्यों नहीं दिया। 

Bollywood Tadka
ये पहली बार नहीं है जब बिहार के डीजीपी ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए हों, इससे पहले एसपी रैंक के अधिकारी विनय तिवारी ने सवाल उठाते हुए कहा था, 'मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक रिपोर्ट हमारे साथ शेयर करनी चाहिए थी लेकिन उन्होंने हमारे एसपी को अरेस्ट कर लिया है। हमने इससे पहले ऐसा व्यवहार किसी स्टेट पुलिस के द्वारा नहीं देखा है। अगर मुंबई पुलिस को इस बात की चिंता है कि सुशांत की मृत्य का सच सामने आना चाहिए तो वो हमारे साथ मिलकर जांच क्यों नहीं कर रही है ?' बिहार पुलिस के बड़े खुलासों के बाद मुंबई पुलिस काफी ट्रोल हो रही हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट कर एक्टर के न्याय की मांग कर रहे हैं। 

 


Bihar PoliceDGPreveals50 crorewithdrawnSushant singhaccountTelevision NewsTelevision News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...