main page

बिहार की टीचर का मेथ्स पढ़ाने का स्टाइल हुआ वायरल, शाहरुख से लेकर आनंद महिंद्रा ने की तारीफ

24 January, 2020 12:36:32 PM

बिहार की एक महिला टीचर का बच्चों को मेथ्स पढ़ाना का स्टाइल सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उनके इस यूनिक स्टाइल से उद्योगपति आनंद महिंद्रा और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी काफी इम्प्रेस हैं।

बालीवुड तड़का टीम. बिहार की एक महिला टीचर का बच्चों को मेथ्स पढ़ाना का स्टाइल सोशल मीडिया में वायरल हो गया। उनके इस यूनिक स्टाइल से उद्योगपति आनंद महिंद्रा और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान भी काफी इम्प्रेस हैं। किंग खान ने महिला की वीडियो भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में बाकई में महिला का पढ़ाने का तरीका काफी नया और आकर्षित करने वाला है। 

Bollywood Tadka

टीचर का यह वीडियो सबस पहले बिहार शिक्षा परियोजना परिषद (बीईपीसी) के फेसबुक पेज 'टीजर ऑफ बिहार' पर पोस्ट किया गया और बाद में ट्विटर पर भी इस शेयर किया गया। वीडियो में बांका जिले के बौंसी ब्लॉक के माध्यमिक विद्यालय की शिक्षिका रूबी कुमारी गणित पढ़ाते हुए नजर आ रही हैं।  9 का पहाड़ा वह बच्चों को 10 अंगुलियों की मदद से पढ़ा रही हैं, जिसे बच्चे भी काफी पसंद कर रहे हैं।  

Bollywood Tadka

टीचर ने बोर्ड पर लिख रखा है कि हमारे हाथ ही कैलकुलेटर हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि मुझे यह शानदार शार्टकर्ट नहीं पता है। अगर पता होता तो शायद में इस सब्जेक्ट में बहुत अच्छा होता। 

Bollywood Tadka

शाहरुख ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ना जाने इस सिंपल तरीके ने लाइफ की कितनी मुश्किलें आसान कर दी हैं। 


The video of a school teacher of BiharBihar teacher video goes viral on social mediaindustrialist Anand MahindraBollywood star Shah Rukh KhanShah Rukh Khan images
loading...