main page

ये बिकिनी एयरलाइंस कस्टमर्स को अट्रेक्ट करने के लिए करते है ये...

Updated 29 March, 2018 12:27:47 PM

र एयरलाइंस की एयरहोस्टेस और उनकी यूनिफॉर्म न सिर्फ एयरलाइंस की पहचान होती है बल्कि एयर ट्रेवल करने वालों के बीच आकर्षण का केंद्र होता हैं। यहां तक की कुछ एयरलाइंस की एयरहोस्टेज की यूनिफॉर्म तो उन देश की संस्कृति की परिचायक होती हैं। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ एयरलाइंस मार्केटिंग स्टेट्रर्जी के तहत एयर हॉस्टेज की ऐसी ड्रैस डिजाइन करवाते है, ताकि ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को विमान यात्रा के लिए अट्रेक्ट किया जा सकें। ऐसी ही एक एयरलाइसं है बिकिनी एयरलाइंस जो इन दिनों जल्द ही इंडिया में अप

लंदन: हर एयरलाइंस की एयरहोस्टेस और उनकी यूनिफॉर्म न सिर्फ एयरलाइंस की पहचान होती है बल्कि एयर ट्रेवल करने वालों के बीच आकर्षण का केंद्र होता हैं। यहां तक की कुछ एयरलाइंस की एयरहोस्टेज की यूनिफॉर्म तो उन देश की संस्कृति की परिचायक होती हैं। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि कुछ एयरलाइंस मार्केटिंग स्टेट्रर्जी के तहत एयर हॉस्टेज की ऐसी ड्रैस डिजाइन करवाते है, ताकि ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को विमान यात्रा के लिए अट्रेक्ट किया जा सकें। ऐसी ही एक एयरलाइसं है बिकिनी एयरलाइंस जो इन दिनों जल्द ही इंडिया में अपनी सर्विस शुरु करने की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। 

Bollywood Tadka

हाल ही में इस कंपनी ने यह घोषणा की हैं कि वो जुलाई-अगस्त में अपनी सेवाएं शुरु कर सकता हैं। एयरलाइन की एयरहोस्टेस का ड्रैस कोड बिकिनी कम्पनी की सीईओ Nguyen Thi Phuong Thao ने चुना है। वे वियतनाम की पहली बिलियन एयर महिला हैं। हाल ही में ये एयरलाइन फुटबॉल टीम के वेलकम में एयरहोस्टेस को लांजरी पहनाने के लिए चर्चा रही थी। एयरलाइन दुनिया की सबसे विवादास्पद एयरलाइनों में से एक है, क्योंकि कुछ देश बिकिनी होस्टेस की इस कॉन्सेट के खिलाफ हैं और हो सकता है कि भारत में भी आगे चलकर इस एयरलाइंस का विरोध हो।

Bollywood Tadka

 ये एयरलाइन हर साल अपनी बिकिनी एयरहॉस्टेज का कैलेंडर शूट भी करवाता हैं। दुनियाभर की आला टॉप मॉडल्स और एयरलाइंस की एयरहॉस्टेज का ऑडिशन लेकर इस एनुअल कैलेंडर में उन्हें जगह दी जाती हैं। जैसे किंगफिशर का कैलेंडर शूट, जिसके लिए देशभर से मॉडल्स ऑडिशन देकर इस कैलेंडर में अपनी जगह बनाती हैं। इस एयरलाइंस की एयरहॉस्टेज का सलेक्शन उसकी क्वालीफिकेशन, ग्रूमिंग और पर्सनेलिटी के अलावा बिकिनी परेड के आधार पर की जाती हैं। ये लॉ बजट एयरलाइन ने एक बार उड़ान के दौरान फैशन शो का आयोजन किया था।

Bollywood Tadka

जिसमें स्विमिंग सूट पहने हुए मॉडल ने पार्टीसिपेट किया था। जिसके वजह से ये एयरलाइन खूब हाईलाइट में आया था। लेकिन उड़ान के दौरान हवाई नियमों को ताक में रखकर इस फैशन शो को आयोजित करने की वजह से इस एयरलाइन पर जुर्माना भी  लगाया गया था। इस एयर लांइस को 2016 में शीर्ष 500 ब्रांडों में से सर्वश्रेष्ट एशिया का बेस्ट लो कॉस्ट कैरियर का खिताब भी मिल चुका हैं।


Bollywood Tadka

:

bikini airlineindia

loading...