main page

LACMA Art+Film Gala में कंबल ओढ़ पहुंचे बिली और जेसी ने खींचा सबका ध्यान, स्नेक प्रिंट नाइट सूट में दिखीं कपल की ट्विनिंग

Updated 06 November, 2022 01:37:17 PM

लॉस एंजिल्स में शनिवार रात 11वें LACMA Art + Film Gala का आयोजन किया गया, जहां कई हॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। इस इवेंट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बिली एलीश और जेसी रदरफोर्ड ने बटोरीं। दोनों नाइट सूट पहन और कंबल ओढ़कर इवेंट में पहुंच गए। दोनों का ये अंदाज लोगों का खूब ध्यान खींचता नजर आया। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉस एंजिल्स में शनिवार रात 11वें LACMA Art + Film Gala का आयोजन किया गया, जहां कई हॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। इस इवेंट में सबसे ज्यादा सुर्खियां बिली एलीश और जेसी रदरफोर्ड ने बटोरीं। दोनों नाइट सूट पहन और कंबल ओढ़कर इवेंट में पहुंच गए। दोनों का ये अंदाज लोगों का खूब ध्यान खींचता नजर आया। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, 20 साल की बिली और 31 साल के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जेसी ने पहली बार LACMA Art + Film Gala में शिरकत की।

Bollywood Tadka

 

अपनी अपीयरेंस को खास बनाने के लिए दोनों ने ये अंदाज अपनाया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों एक जैसा नाइट सूट पहने और ऊपर से एक बड़ा सा कंबल ओढ़े नजर आए। जहां बिली स्लिप ड्रेस में नजर आई तो वहीं जेसी ने पायजामा और नाइट शर्ट पहनी। रेड कार्पेट पर कपल ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज दिए। 

Bollywood Tadka


बता दें, इससे पहले बिली एलीश और जेसी रदरफोर्ड हैलोवीन पार्टी में भी एक साथ पहुंचे थे। उस वक्त भी दोनों ने खूब लाइमलाइट चुराई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Billie EilishJesse RutherfordarrivedAnnual LACMA Art Film GalaHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...